उत्तराखंड में भीषण हादसा..नदी में समाई व्यवसायी की कार..पत्नी, बेटी और बेटे की मौत (Car falls in Haridwar Gangnahar)
Connect with us
Image: Car falls in Haridwar Gangnahar

उत्तराखंड में भीषण हादसा..नदी में समाई व्यवसायी की कार..पत्नी, बेटी और बेटे की मौत

इस भीषण हादसे में कुल मिलाकर 4 लोगों की मौत हुई है। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मचा रहा।

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। लगातार बढ़ते हादसों की वजह से आए दिन स़ड़कों पर कोहराम मच रहा है। इस बीच एक दुखद खबर है। एक भीष हादसे में एक ट्रैवल व्यवसायी ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी को खो दिया। इस हादसे में कार के चालक की भी मौत हुई है। कुल 4 मौतों से मौके पर हड़कंप मच गया। आइए अब पूरी खबर जान लीजिए। जानकारी के अनुसार हरिद्वार के ज्वालापुर के रहने वालेे गुलफाम गुरुवार को परिवार के साथ पिरान कलियर गए थे। इबादत के बाद वो परिवार के साथ गंगनहर पटरी से घर लौट रहे थे। रात साढ़े आठ बजे के करीब उनकी कार रानीपुर झाल के पास पहुंची, उसी दौरान सामने से कोई वाहन आ गया। वाहन को बचाने के चक्कर में उनकी कार बेकाबू हो गई और दीवार को तोड़ते हुए गंगनहर में गिर गई। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - पहाड़ में इलाज के नाम पर रेफर-रेफर..डॉक्टर ने गर्भवती को देखा भी नहीं, फोन पर कर दिया रेफर
हादसे में गुलफाम छिटककर बाहर गिर गए। लेकिन उनकी पत्नी शाहना, बेटा आलीशान, बेटी गुलिस्ता और चालक मंसूर कार समेत गंगनहर में समा गए। गुलफाम ने घटना की सूचना वहां से गुजर रहे लोगों के साथ फोन से पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और रानीपुर झाल से पानी को रोककर सर्च अभियान चलाया गया। रात साढ़े दस बजे कार के अंदर से चारों लोगों के शव बरामद कर लिए गए। परिवार के नहर में डूब जाने के बाद गुलफाम बदहवास घूम रहा था। हर कोई उसे ढ़ांढ़स बंधा रहा था। गुलफाम ने शायद सोचा भी नहीं था कि उनका परिवार अब घर वापस नहीं लौटेगा। रेस्क्यू अभियान को दौरान पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। लोगों की भीड़ के चलते पुलिस को कई बार परेशानी भी हुई। ऐसे में पुलिस ने कई बार लोगों को वहां से हटाया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top