उत्तराखंड रोजगार समाचार: UKPSC में अलग अलग पदों पर बंपर भर्ती,,तुरंत कीजिए आवेदन (Recruitment in different posts in UKPSC)
Connect with us
Image: Recruitment in different posts in UKPSC

उत्तराखंड रोजगार समाचार: UKPSC में अलग अलग पदों पर बंपर भर्ती,,तुरंत कीजिए आवेदन

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने आरओ-एआरओ के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवा कृपया ध्यान दें। इस सपने को सच करने का वक्त आ गया है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) ने समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा आधिकारी (RO/ARO) के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो गया है। भर्ती प्रक्रिया संबंधी हर डिटेल राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा। पहले तो ये जान लें कि यूकेपीएससी की इस भर्ती के लिए आवेदन शुक्रवार 5 मार्च से शुरू हो गए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपको यूकेपीएससी की वेबसाइट ukpsc.gov.in पर विजिट करना होगा। यहां भर्ती संबंधी हर डिटेल मिलेगी। कुल कितने पदों पर भर्ती होनी है, ये भी जान लें। यूकेपीएससी ने समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के 19 खाली पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: नैनीडांडा के बेटे प्रदीप को बधाई, UGC-NET में पाई ऑल इंडिया 52वीं रैंक
इच्छुक अभ्यर्थी 5 मार्च से 25 मार्च के बीच ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुरू होने की तिथि 5 मार्च 2021 है। जबकि अंतिम तिथि 25 मार्च 2021 है। शैक्षिक योग्यता भी नोट कर लें। आवेदक के पास बीकॉम अकाउंटेंसी के साथ स्नातक की उपाधि होनी चाहिए। देवनागरी लिपि में लिखित हिन्दी का ज्ञान और कंप्यूटर-टाइपिंग का ज्ञान होना भी जरूरी है। इसके अलावा और भी कई योग्यताएं निर्धारित हैं, जिनके बारे में आप विज्ञापन में देख सकते हैं। समीक्षा अधिकारी के पद के लिए सैलरी 47600 से 151100 रुपये निर्धारित है। ये लेवल 8 का पद है। सहायक समीक्षा अधिकारी के पद के लिए सैलरी 44900 से 142400 रुपये निर्धारित है। आवेदक के लिए आयु सीमा 21 वर्ष से 42 वर्ष निर्धारित है। भर्ती संबंधी ज्यादा जानकारी के लिए आयोग की वेबसाइट ukpsc.gov.in पर विजिट करें। समीक्षा अधिकारी के पदों के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं, इसलिए जल्दी ऑनलाइन आवेदन करें। सरकारी नौकरी हासिल करने का मौका हाथ से जाने न दें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top