उत्तराखंड पुलिस का नेक काम..मां-पिता से रूठे बच्चे का बर्थ-डे थाने में मनाया (Dehradun police celebrated the childs birthday at the police station)
Connect with us
Image: Dehradun police celebrated the childs birthday at the police station

उत्तराखंड पुलिस का नेक काम..मां-पिता से रूठे बच्चे का बर्थ-डे थाने में मनाया

बालक के परिजनो का भी पता लगाकर थाने पर बुलाया गया व बालक को सकुशल उनके सुपुर्द किया गया।

एक व्यक्ति ने थाने पर सूचना दी की एक 9 वर्षीय बालक साइकिल पर अकेले जा रहा है, पूछने पर बालक बता रहा है की वह बिजनौर जा रहा है जिस पर तत्काल थाने से पुलिस टीम रिस्पना पुल की ओर रवाना हुई व बच्चे को थाने लाई, तथा बाल कल्याण अधिकारी द्वारा बालक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम अरहम बताया पिताजी का नाम मतलूब बताया परंतु घर के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं दे पाया। जिस पर थाना नेहरू कॉलोनी से विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में उक्त बालक के फोटो प्रसारित किए गए बालक के परिजनों की तलाश हेतू चीता मोबाइल को भी सूचना दी गई। बालक द्वारा पूछताछ में बताया गया कि आज उसका जन्मदिन है। वह उसके माता-पिता ने उसे डांटा जिस पर वह साइकिल लेकर अकेले ही बिजनौर जा रहा है, जहां उसके नानाजी रहते हैं। बालक ने बताया उसके परिजन उसका जन्मदिन नहीं मना रहे थे। जिस पर थाना नेहरु कॉलोनी पुलिस द्वारा उक्त बालक का जन्मदिन थाना नेहरू कॉलोनी में केक काटकर मनाया। इसके साथ ही बालक को उपहार भी दिए गए। इसी बीच बालक के परिजनो का भी पता लगाकर थाने पर बुलाया गया व बालक को सकुशल उनके सुपुर्द किया गया।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गरीब बच्चों के इलाज को आगे आए DM..बच्‍चों के इलाज के लिए दिए 67 हजार रुपये

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top