उत्तराखंड ऋषिकेशElephant killed young man in Rishikesh

ऋषिकेश: नीलकंठ जा रहे व्यक्ति को हाथी ने उतारा मौत के घाट...मचा हड़कंप

राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क के अंतर्गत आने वाली गौरी रेंज में तड़के सुबह तकरीबन 4:30 बजे एक हाथी ने नीलकंठ के लिए पैदल निकले एक 50 वर्षीय व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया है। पढ़िए पूरी खबर-

Rishikesh News: Elephant killed young man in Rishikesh
Image: Elephant killed young man in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड के राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क के अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई। आज सुबह तकरीबन 4:30 बजे राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क के अंतर्गत आने वाली गौरी रेंज में तड़के सुबह तकरीबन 4:30 बजे एक हाथी ने नीलकंठ के लिए पैदल निकले एक 50 वर्षीय व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया है। जी हां, हादसे के बाद घटना स्थल पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में वन विभाग के कर्मियों को इस घटना के बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही वन विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर दिया। मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पुलिस का नेक काम..मां-पिता से रूठे बच्चे का बर्थ-डे थाने में मनाया
गौरी रेंज के अधिकारी ने बताया कि 11 मार्च को महाशिवरात्रि के मौके पर नीलकंठ पैदल मार्ग पर श्रद्धालुओं की आमद शुरू हो गई है और इन्हीं दिनों गौरी रेंज में भी हाथी काफी अधिक सक्रिय हो रखे हैं और जंगलों में घूम रहे हैं। आज भी सुबह 4:30 बजे नीलकंठ के लिए एक व्यक्ति पैदल निकला और पैदल निकलते ही व्यक्ति को बकाला के समीप एक हाथी मिल गया और इस दौरान हाथी ने व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि व्यक्ति के शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है मगर व्यक्ति की उम्र तकरीबन 50 साल बताई जा रही है और यह जानकारी मिली है कि व्यक्ति बिजनौर का निवासी था। लोगों की सूचना पर पहुंची गौरी रेंज के वन विभाग के कर्मियों की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में ले कर पंचनामा भर दिया है।