उत्तराखंड: अब इस दिन होगी सेना भर्ती की लिखित परीक्षा..हो गया तारीख का ऐलान (Army recruitment exam to be held on March 28 in Uttarakhand)
Connect with us
Image: Army recruitment exam to be held on March 28 in Uttarakhand

उत्तराखंड: अब इस दिन होगी सेना भर्ती की लिखित परीक्षा..हो गया तारीख का ऐलान

अब ये परीक्षा 28 मार्च को लैंसडौन में होगी। लिखित परीक्षा भवानी दत्त जोशी ग्राउंड और बीआरओ ग्राउंड में होगी।

उत्तराखंड के युवाओं के लिए जरूरी खबर है। आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले पेपर लीक होने के कारण सेना भर्ती की लिखित परीक्षा को रद्द किया गया था। अब ये परीक्षा 28 मार्च को लैंसडौन में होगी। लिखित परीक्षा भवानी दत्त जोशी ग्राउंड और बीआरओ ग्राउंड में होगी। आपको बता दें कि 28 फरवरी को लैंसडौन में सेना भर्ती की लिखित परीक्षा अंतिम पलों में रद कर दी गई थी। इस कारण परीक्षा देने के लिए छात्रों को निराश होकर लौटना पड़ा। कई छात्रों ने इस परीक्षा के अचानक रद्द होने पर नाराजगी भी जताई थी। सेना भर्ती कार्यालय द्वारा सेना की जीडी पद के लिए लिखित परीक्षा को रद्द किए जाने का कारण तकनीकी बताया गया था। सेना भर्ती कार्यालय लैंसडौन के भर्ती निदेशक कर्नल विनीत बाजपाई ने बताया की रद्द की गई लिखित परीक्षा 28 मार्च को लैंसडौन के भवानी दत्त जोशी ग्राउंड और बीआरओ ग्राउंड में आयोजित की गई है। जिसके लिए 22 मार्च से 24 मार्च तक एडमिट कार्ड वितरित किए जाएंगे। उन्होंने उम्मीदवारों से 27 मार्च की रात्रि 12 बजे परीक्षा स्थल पर रिपोर्ट करने को कहा है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में मौसम विभाग का ऑरेंज अलर्ट..अगले 24 घंटे 3 जिलों में बारिश-बर्फबारी का अलर्ट

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top