उत्तराखंड में सियासी भूचाल के बीच दिल्ली रवाना हुए CM, जानिए अब क्या होगा (CM of Uttarakhand leaves for Delhi)
Connect with us
Image: CM of Uttarakhand leaves for Delhi

उत्तराखंड में सियासी भूचाल के बीच दिल्ली रवाना हुए CM, जानिए अब क्या होगा

प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज दिल्ली रवाना हो गए। सीएम पर अब अंतिम फैसला हाईकमान को ही लेना है।

उत्तराखंड में चर्चाओं से सियासी भूचाल मचा है। शनिवार को देहरादून में आनन-फानन में कोर कमेटी की बैठक आयोजित हुई। जिसमें हिस्सा लेने के लिए बीजेपी के पर्यवेक्षक के तौर पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह व बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार उत्तराखंड पहुंचे। बैठक के बाद इन दोनों के दिल्ली रवाना होने के साथ ही बीजेपी के भीतर सन्नाटा पसर गया है। अब सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के भाग्य का फैसला बीजेपी हाईकमान के हाथों में है। पर्यवेक्षक की रिपोर्ट के आधार पर केंद्रीय नेतृत्व के अगले कदम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी आज दिल्ली रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि आज उन्हें गैरसैंण में एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी, लेकिन वो सारे कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली निकल गए हैं। देहरादून में बीजेपी के दफ्तर में भी सन्नाटा पसरा है। अब अंतिम फैसला हाईकमान को ही लेना है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के ऋषभ पंत को पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा-लेफ्टी वीरेंद्र सहवाग..जमकर की तारीफ
बता दें कि शनिवार को हुई बैठक को आधिकारिक रूप से सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारी बैठक बताया गया था, लेकिन इसे डैमेज कंट्रोल की कोशिश माना जा रहा है। सत्ता का ये संग्राम अब दिल्ली में केंद्रित हो गया है। प्रदेश के कई विधायक शनिवार से दिल्ली में जमे हैं। 22 से 25 विधायकों के दिल्ली पहुंचकर हाईकमान के दर पर दस्तक देने की चर्चाएं हैं। मुख्यमंत्री भी दिल्ली पहुंचकर हाईकमान के सामने अपनी बात रखने वाले हैं। उधर उत्तराखंड में सियासी भूचाल की चर्चाओं पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मैं नहीं जानता कि मीडिया क्या कह रही है, लेकिन मैंने राष्ट्रीय पार्टी के नेतृत्व से मिलने का समय मांगा है। वहीं सोमवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि सब ठीक है। मुख्यमंत्री सामान्य तौर पर दिल्ली गए है। पार्टी में कोई कलह नहीं है। उन्होंने किसी भी तरह के परिवर्तन से साफ इनकार किया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top