पहाड़ में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार..पति पत्नी की मौके पर मौत (Car fallen in ditch in hindolakhal)
Connect with us
Image: Car fallen in ditch in hindolakhal

पहाड़ में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार..पति पत्नी की मौके पर मौत

टिहरी जिले के हिंडोलाखाल थाना क्षेत्र में एक ऑल्टो गाड़ी अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी जिसमें मौजूद कार सवार दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमता दिखाई नहीं दे रहा है। आए दिन सड़क हादसों की दिल दहला देने वाली दुर्घटनाएं उत्तराखंड से सामने आ रही हैं। ताजा मामला देवभूमि के टिहरीजिले से सामने आया है, जहां पर हिंडोलाखाल थाना क्षेत्र में एक ऑल्टो गाड़ी अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद से ही घटना स्थल पर हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने दंपति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिवार को इस बारे में सूचित कर दिया है। हादसे के बाद से ही मृतकों के परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद सभी घायलों को गहरी खाई से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: रहने के लिहाज से खराब हो गया है देहरादून..पढ़िए लेटेस्ट सर्वे रिपोर्ट
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। जानकारी के मुताबिक हिंडोलाखाल थाना क्षेत्र में छतियारा-बहेड़ा मोटर मार्ग पर एक दंपति समेत चार लोग ऑल्टो गाड़ी से छतियारा गांव के पास जा रहे थे। सूत्रों की मानें तो मृतक दंपति हिंडोलाखाल ब्लॉक के ग्राम चामी के रहने वाले थे। अचानक ही उनकी ऑल्टो गाड़ी अनियंत्रित हो गई और अनियंत्रित होकर ऑल्टो गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। जिसके बाद हादसे पर हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को इस बारे में सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला और सभी घायलों को सीएचसी हिंडोला खाल में भर्ती कराया गया जहां पर दंपति की उपचार के दौरान दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि अन्य 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है और उनका इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान 8 वर्षीय आदित्य और भगवती प्रसाद के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों दंपति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top