देहरादून से बड़ी खबर..विधायक दल की बैठक शुरू, कुछ देर में CM के नाम का ऐलान (BJP Legislature Party meeting begins in Dehradun)
Connect with us
Image: BJP Legislature Party meeting begins in Dehradun

देहरादून से बड़ी खबर..विधायक दल की बैठक शुरू, कुछ देर में CM के नाम का ऐलान

माना जा रहा है कि पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत को केन्द्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। उधर रमेश पोखरियाल निशंक भी बीती रात देहरादून पहुंच चुके हैं।

देहरादून में बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक बाद उत्तराखंड में सीएम का नाम फाइनल होगा। माना जा रहा है कि पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत को केन्द्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। उधर रमेश पोखरियाल निशंक भी बीती रात देहरादून पहुंच चुके हैं। सीएम की रेस में सतपाल महाराज, धन सिंह रावत, निशंक और अजय भट्ट का नाम शामिल है। कहा ये भी जा रहा है कि इस बार उत्तराखंड डिप्टी सीएम भी मिल सकता है। उधर देहरादून में बैठक में बंशीधर भगत, धन सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत, यशपाल आर्य जैसे बड़े चेहरे शामिल हैं। थोड़ी देर में सीएम के नाम का ऐलान हो सकता है। खबर है कि रमेश पोखरियाल निशंक को BJP विधानमंडल दल की बैठक में जाने का निर्देश दिए गए हैं। तो सूत्रों की माने तो केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक प्रदेश के अगले सीएम बन सकते हैं।
यह भी पढ़ें - देहरादून में बच्चे का अपहरण के बाद हत्या, हैवानों ने पत्थर से कुचला सिर..बुरे हाल में मिली लाश

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top