उत्तराखंड चमोलीmahendra bhatt offers Cm tirath singh rawat his seat

उत्तराखंड: इस विधायक ने CM तीरथ के लिए सीट छोड़ने का किया ऑफर

उत्तराखंड के एक ऐसे विधायक भी हैं जिन्होंने सीएम तीरथ सिंह रावत के लिए अपने विधानसभा सीट छोड़ने का ऑफर दे दिया है। जानिए वजह-

Cm tirath singh rawat: mahendra bhatt offers Cm tirath singh rawat his seat
Image: mahendra bhatt offers Cm tirath singh rawat his seat (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड में बीता गुरुवार एक बड़ा दिन साबित हुआ। बीते गुरुवार के दिन उत्तराखंड को नया सीएम प्राप्त हुआ और तीरथ सिंह रावत ने उत्तराखंड की कमान संभाली। उसके बाद से ही उनके यहां पर शुभकामनाएं देने का सिलसिला अभी भी जारी है। इसी बीच सीएम तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड के एक विधायक ने एक बड़ा अवसर दिया है। जी हां, उत्तराखंड के एक सीमांत क्षेत्र के विधायक ने सीएम तीरथ सिंह रावत को अपनी सीट पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। वे सीएम तीरथ सिंह रावत के लिए अपनी सीट छोड़ने तक तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं बद्रीनाथ के विधायक महेंद्र भट्ट की। उन्होंने सीएम तीरथ रावत को एक बड़ा अवसर दिया है। जी हां, उन्होंने सीएम तीरथ रावत के लिए अपनी सीट छोड़ने का ऑफर दिया है। बता दें कि बद्रीनाथ के विधायक महेंद्र भट्ट का कहना है कि वे चाहते हैं कि उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ रावत उनकी जगह विधानसभा का चुनाव लड़ कर वहां का विकास करें। उन्होंने कहा कि तीरथ सिंह रावत सरकार में मंत्री पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल लोकसभा सीट के लिए नए दावेदार की एंट्री..शौर्य डोभाल को मिल सकता है टिकट
बद्रीनाथ के विधायक महेंद्र भट्ट सुबह सीएम तीरथ रावत के आवास पर पहुंचे और उन्होंने उनको बधाई दी। सीएम से मुलाकात करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वे सीएम से आग्रह करने आए हैं कि उनकी जगह सीएम खुद बद्रीनाथ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ें। वे सीएम रावत के लिए सीट छोड़ने तक के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि यदि सीएम तीरथ रावत मेरे विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं तो निश्चित ही उस विधानसभा का विकास होगा। उन्होंने कहा है कि बद्रीनाथ विधानसभा सीमांत विधानसभा है और मैदानी क्षेत्रों की तरह वहां पर ठीक से विकास नहीं हो पाया है। वहां पर विकास कार्य बेहद मुश्किल से होता है। ऐसे में अगर सीएम वहां से चुनाव लड़ेंगे तो वहां पर शत प्रतिशत विकास होगा और लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलेंगी उन्होंने कहा कि उनको विश्वास है कि मेरी सीट से सीएम अगर चुनाव लड़ते हैं तो वे निश्चित ही जीतेंगे और विधानसभा का विकास होगा।