उत्तराखंड पुलिस ने फेसबुक पर की मजेदार पोस्ट, विराट कोहली को कर दिया ट्रोल (Uttarakhand police Facebook post about virat kohli)
Connect with us
Image: Uttarakhand police Facebook post about virat kohli

उत्तराखंड पुलिस ने फेसबुक पर की मजेदार पोस्ट, विराट कोहली को कर दिया ट्रोल

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हाल ही में भारत को इंग्लैंड के सामने करारी हार का सामना करना पड़ा और कप्तान विराट कोहली भी शून्य पर ही आउट हो गए जिसपर उत्तराखंड पुलिस ने भी चुटकी लेली और ट्विटर पर मजेदार ट्वीट कर दिया।

उत्तराखंड पुलिस का ट्विटर हैंडल आजकल मजेदार ट्वीट्स की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है। उत्तराखंड पुलिस सभीलेटेस्ट ट्रेंड्स और सभी लेटेस्ट खबरों को ध्यान में रखते हुए जागरूकता फैलाने का प्रयास कर रही है। और यह प्रयास ट्विटर पर हिट हो रहा है। आए दिन उत्तराखंड पुलिस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से मजेदार और व्यंगात्मक ट्वीट देखने को मिलते हैं और उन ट्वीट्स के अंदर जागरूक संदेश छिपे होते हैं जो कि लोगों को भी बेहद पसंद आ रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण देख लीजिए। यह तो सबको पता ही होगा कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हाल ही में भारत को इंग्लैंड के सामने करारी हार का सामना करना पड़ा और इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया और इसी दौरान कप्तान विराट कोहली शून्य पर ही आउट हो गए जिस का उदाहरण देकर उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट किया है और लोगों के बीच जागरूकता फैलाने की कोशिश की है जो की ट्विटर पर कई लोगों द्वारा साझा किया जा रहा है। लोग इस ट्वीट को बेहद पसंद कर रहे हैं और भारी मात्रा में रीट्वीट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून में पहली बार दिखा उड़ने वाला सांप, कड़ी मशक्कत के बाद हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन
इंग्लैंड के खिलाफ मैच में बुरी तरह से हारने के और कप्तान विराट कोहली के जीरो पर आउट हो जाने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने भी इस मौके पर चौका मारते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और रैश ड्राइविंग एवं गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतने को लेकर ट्वीट कर दिया। उन्होंने लिखा " हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है। पूरे होशो हवास में गाड़ी चलाना जरूरी है। वरना कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं।" जी हां, कप्तान कोहली के शून्य पर आउट होने और सावधानी से गाड़ी चलाने के इस व्यंगात्मक ट्वीट पर काफी जबरदस्त रिस्पांस भी देखने को मिल रहा है और इसको जनता काफी पसंद कर रही है और इसको रिट्वीट कर रही है। यह पहली बार नहीं है कि उत्तराखंड पुलिस ने इस तरह के व्यंग्य के जरिए ट्वीट कर जागरूकता फैलाने का प्रयास किया है। इससे पहले भी उत्तराखंड पुलिस कई बार लेटेस्ट ट्रेंड और लोगों के बीच प्रचलित खबरों को लेकर ट्वीट कर उत्तराखंड में जागरूकता फैलाने का प्रयास कर रही हैं जो कि बेहद सराहनीय और मनोरंजक है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 5 जिलों में बारिश बर्फबारी से बढ़ेगी मुश्किल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
बता दें कि अहमदाबाद में चल रही इस सीरीज में अन्य मैचों के मुकाबले इंग्लैंड, भारतीय टीम पर पूरी तरह से हावी रही और इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया और भारत को 124 रनों पर ऑल आउट कर दिया गया। इसके बाद इंग्लैंड ने अपने शानदार बल्लेबाजों के जरिए 24 गेंदें शेष रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया और इस मैच में कप्तान विराट कोहली भी शून्य पर आउट हो गए। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे अपनी गलती स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि हमें इस बात की जानकारी नहीं थी कि इस पिच पर क्या करना है। अगले मैच में हम मजबूत इरादों के साथ उतरेंगे। कैप्टन कोहली ने कहा कि पिच की वजह से हम वह शॉट खेल नहीं पाए जो हम खेलना चाहते थे और ठीक से प्लानिंग नहीं होने की वजह से इंडिया यह मैच हार गया।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top