देहरादून: Wrong साइड आ रही कार ने मचाया कोहराम..कई वाहनों को मारी टक्कर (Wrong side car hit many vehicle in dehradun)
Connect with us
Image: Wrong side car hit many vehicle in dehradun

देहरादून: Wrong साइड आ रही कार ने मचाया कोहराम..कई वाहनों को मारी टक्कर

मसूरी से आ रही कार जैसे ही भट्टा गांव के पास पहुंची, चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

ये डराने वाली तस्वीरें देहरादून की हैं। जहां शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार ने सड़क पर कोहराम मचाते हुए एक के बाद एक तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कितना खतरनाक हो सकता था, इसका अंदाजा आप तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं, हालांकि राहत ये रही कि हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। एक्सीडेंट में कार समेत कई वाहनों को नुकसान जरूर पहुंचा है। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। चलिए पूरा मामला बताते हैं। हादसा देहरादून-मसूरी मुख्य मार्ग पर हुआ। जहां तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी।बताया जा रहा है कि कार मसूरी से देहरादून जा रही थी। ये कार जैसे ही भट्टा गांव के पास पहुंची, चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद कार ने पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी। बाद में एक बाइक और बोलेरो से भिड़ गई। हादसा होते ही स्कूटी और बाइक सवार लोग सड़क पर गिर गए। बाद में आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: विधायक चैंपियन का एक और ऑडियो वायरल..कहा-जमीन में गाड़ दूंगा
खबर मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, हादसे में घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top