उत्तराखंड: रात में था शादी का जश्न... सुबह भीषण हादसे में गई 4 लोगों की जान (Kichha road accident update)
Connect with us
Image: Kichha road accident update

उत्तराखंड: रात में था शादी का जश्न... सुबह भीषण हादसे में गई 4 लोगों की जान

शादी समारोह से लौट रही गाड़ी मंगलवार की सुबह दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई और वधू की मां और दादी समेत चार लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड के किच्छा में गदरपुर से बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। किच्छा के गदरपुर में दो परिवारों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आपको बता दें कि किच्छा में गदरपुर से अपनी बेटी को विदा करने के बाद शादी समारोह से लौट रही गाड़ी मंगलवार की सुबह दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई और वधू की मां और दादी समेत चार लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। जी हां, किसी ने यह सपने में भी नहीं सोचा था कि रात भर बेटी की शादी की खुशियां एक ही पल में चकनाचूर हो जाएंगी और सुबह बेटी की विदाई के बाद यह खुशियां मातम में बदल जाएंगी। एक ही परिवार के 2 सदस्यों समेत चार लोगों की मौत ने वर-वधू के परिवार को भी बुरी तरह झकझोर कर रख दिया है। आखिरकार उस बेटी के दिल पर क्या बीत रही होगी जो सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं लेकर सुबह विदा हुई और ठीक उसी दिन उसको अपनी मां और दादी समेत परिवार के 4 लोगों की मृत्यु की सूचना मिली। हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है

यह भी पढ़ें - देहरादून से पहाड़ का सफर हुआ महंगा..100 रुपये तक बढ़ा किराया, जानिए नई दरें
कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वधू पक्ष के सभी लोग रात भर विवाह समारोह में सम्मिलित हुए और सुबह विदाई के बाद वे वापस गदरपुर से किच्छा की ओर चले। रात भर जगे होने के कारण वाहन चालक को नींद की झपकी आ गई और यह हादसा हो गया और इस हादसे में वधू की मां और उसकी दादी समेत परिवार के 4 लोगों की मृत्यु हो गई है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। बसंत गार्डन के निवासी जगदीश कुमार गोयल की बेटी निशु की शादी दिनेशपुर के घनश्याम अग्रवाल के बेटे अक्षय के साथ तय हुई थी और दोनों का विवाह गदरपुर के अशोका रिजॉर्ट में बीते सोमवार की रात को संपन्न हुआ। अपनी बेटी के विवाह के सपने सजाए निशु के माता-पिता और सभी परिजन सोमवार की सुबह सभी कार्यक्रम करने रिजॉर्ट पहुंचे और देर शाम अक्षय बारात लेकर रिजॉर्ट पहुंचा। सोमवार की रात को अक्षय और निशु का विवाह खुशी-खुशी संपन्न हुआ।

यह भी पढ़ें - चमोली के बाद पिथौरागढ़ में खिसका ग्लेशियर..10 किलोमीटर इलाके में कई जगह सड़क बंद
मंगलवार की सुबह निशु की विदाई सुबह साढ़े 5 बजे हुई। विदाई के बाद रिजॉर्ट से निशु और अक्षय दिनेशपुर के लिए निकल गए। बारात के जाने के 1 घंटे के बाद वधू पक्ष भी अपने घर किच्छा के लिए निकला मगर किसे पता था कि रास्ते में ऐसी अनहोनी हो जाएगी और रात भर बेटी के विवाह के लिए जिन्होंने सपने संजोए थे, वो खुशियां पल भर में करुण क्रंदन में बदल जाएंगी। घटना के बाद से ही वर-वधू पक्ष के लोगों के परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है। सड़क हादसे में वधू की मां और दादी समेत चार लोगों की मृत्यु की खबर मिलते ही मंगलवार की रात को अक्षय के घर में होने वाली पार्टी की सभी तैयारियां धरी रह गईं। नवविवाहित निशु के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और निशु का रो-रो कर बुरा हाल है। ससुराल में नए जीवन की शुरुआत करने से पहले ही निशु के सिर पर से मां का आंचल उठ चुका है। निशु की मां, दादी समेत 4 लोगों की इस वाहन हादसे में मृत्यु हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही सभी परिजनों रिश्तेदार किच्छा के लिए रवाना हो गए हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top