उत्तराखंड देहरादूनNavya Naveli comment on Tirath Singh Rawat's statement

उत्तराखंड के CM तीरथ को अमिताभ बच्चन की पोती ने दी नसीहत..कहा-सोच बदलिए

अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान को निराशाजनक बताया, साथ ही उन्हें अपनी सोच बदलने की सलाह भी दी। जानिए पूरा मामला

Tirath Singh Rawat: Navya Naveli comment on Tirath Singh Rawat's statement
Image: Navya Naveli comment on Tirath Singh Rawat's statement (Source: Social Media)

देहरादून: पौड़ी के सांसद रहे तीरथ सिंह रावत 10 मार्च को ही उत्तराखंड के नए सीएम बने हैं। सीएम की कुर्सी संभाले उन्हें अभी दस दिन भी नहीं हुए, लेकिन महज कुछ दिनों के कार्यकाल में ही उन्होंने खूब सुर्खियां बटोर ली हैं। सुर्खियों में बने रहना तो ठीक था, लेकिन बुधवार को सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के रिप्ड जींस पहनने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि अब सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथों लिया जा रहा है। तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी हुई जींस पहनने को लेकर सवाल उठाए थे। इसे लेकर अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। नव्या नवेली नंदा ने कहा कि हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो। नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - लता नौटियाल ने कोदा-झंगोरा से शुरू किया रोजगार, अब अच्छी कमाई..कई महिलाओं को रोजगार
नव्या नवेली नंदा ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की रिप्ड जींस पर की गई टिप्पणी पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी रिप्ड जींस पहने हुए तस्वीरें भी पोस्ट की। अब आपको मुख्यमंत्री के बयान के बारे में बताते हैं। बुधवार को सीएम तीरथ सिंह रावत एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे। यहीं पर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिस पर बवाल मचा पड़ा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 'मैं एक दिन हवाई जहाज से जयपुर से आ रहा था। मेरे बगल में एक बहन जी बैठी थीं। मैंने उनकी तरफ देखा नीचे बूट थे। जब और ऊपर देखा तो जींस घुटने से फटी हुई थी। दो बच्चे उनके साथ में थे। महिला एनजीओ चलाती हैं। समाज के बीच में जाती हैं। क्या संस्कार दोगे? ' इस बयान को लेकर सीएम तीरथ सिंह रावत की चौतरफा आलोचना हो रही है।