उत्तराखंड देहरादूनCbi arrested hemant Khanduri taking bribe

उत्तराखंड: 1 लाख रुपए में बिका पुलिस अफसर का ईमान.. CBI ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

देहरादून के थाना कैंट में तैनात सीनियर सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी को सीबीआई ने 1 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Hemant Khanduri police arrest: Cbi arrested hemant Khanduri taking bribe
Image: Cbi arrested hemant Khanduri taking bribe (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। देहरादून के थाना कैंट में तैनात सीनियर सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। थाना कैंट के सीनियर सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी ने हाल ही में 1 लाख की रिश्वत ली थी और सीबीआई ने उनको 1 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सीनियर सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी एक केस की जांच के लिए चंडीगढ़ गए हुए थे और वहां उन्होंने उस केस के मामले में 1 लाख की मांग की और इसी रिश्वत को सीबीआई ने रंगे हाथों पकड़ लिया है और उनको गिरफ्तार कर लिया है..सीबीआई की टीम सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी से रिश्वत देने के मामले में अन्य तरह के दस्तावेज में जुटा रही है और अगर जांच-पड़ताल में उनके ऊपर लगे आरोप सही सिद्ध होते हैं तो वे बर्खास्त तक हो सकते हैं। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM तीरथ के समर्थन में उतरे रोशन रतूड़ी..बॉलीवुड कलाकारों को कहा- शर्म करो
दरअसल देहरादून कैंट क्षेत्र में तैनात सीनियर सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी हाल ही में कबूतरबाजी से जुड़े गिरोह के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चंडीगढ़ गए थे। उनको आरोपी को गिरफ्तार कर देहरादून वापस लाना था। मगर इसी बीच आरोपी ने उनके साथ सांठगांठ करने की बात कही और आरोपी ने उनके सामने 1 लाख की रिश्वत रखी और हेमंत खंडूरी ने 1 लाख में बात पक्की कर ली।इसी बीच सीबीआई की टीम ने उनको रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया और अब सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ कर रही है और मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है। सीबीआई की टीम ने दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया है और अब वह आगे की कार्यवाही कर रही है। अगर जांच पड़ताल में हेमंत खंडूरी के ऊपर लगे आरोप सिद्ध होते हैं तो उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी और यहां तक कि उनको बर्खास्त भी किया जा सकता है। वहीं आरोपी सब इंस्पेक्टर मामले में पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने खेद जताया है और इस पूरे घटनाक्रम को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।