उत्तराखंड देहरादूनAam Aadmi Party Uttarakhand Election Delhi Model

उत्तराखंड में चुनाव के लिए AAP का दिल्ली मॉडल, ग्राउंड लेवल पर शुरू हुआ काम

आम आदमी पार्टी को पूरी उम्मीद है कि वो ऑटो रिक्शा यूनियन के जरिए उत्तराखंड में भी दिल्ली वाला करिश्मा दोहराने में कामयाब होगी।

Aam Aadmi Party Uttarakhand: Aam Aadmi Party Uttarakhand Election Delhi Model
Image: Aam Aadmi Party Uttarakhand Election Delhi Model (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में चुनावी ताल ठोक चुकी आम आदमी पार्टी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है, साथ ही पार्टी ने ऑटो रिक्शा यूनियन के जरिए जगह-जगह चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी ने ऑटो रिक्शा यूनियन के जरिए चुनाव प्रचार कराया था। अब आप को पूरी उम्मीद है कि वो ऑटो रिक्शा यूनियन के जरिए उत्तराखंड में भी दिल्ली वाला करिश्मा दोहराने में कामयाब होगी। उत्तराखंड के आम आदमी तक पहुंचने के लिए पार्टी ने ऑटो-रिक्शा के पीछे पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की तस्वीर वाले पोस्टर लगाकर अपना संदेश देना शुरू कर दिया है। अभियान की शुरुआत हरिद्वार की रानीपुर विधानसभा सीट से हुई। जल्द ही दूसरे मैदानी क्षेत्रों जैसे देहरादून, हल्द्वानी और रुद्रपुर में भी ऑटो रिक्शा के माध्यम से प्रचार अभियान चलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में पहली बार ग्लव्स पहनकर वोट डालेंगे मतदाता..2 मिनट में पढ़िए पूरी खबर
दिल्ली के जंगपुरा से विधायक प्रवीण कुमार ने दो दिन पहले पार्टी के पोस्टर लगे 50 ऑटो रिक्शा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। इन सभी पोस्टर में सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगी है। पार्टी के हरिद्वार जिला सचिव अनिल सती ने कहा कि ऑटो रिक्शा के माध्यम से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी गई है। इस अभियान का पार्टी के लिए बहुत महत्व है। अभियान के माध्यम से जन-जन तक अरविंद केजरीवाल का संदेश पहुंचाया जाएगा। अगले साल उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होना है। जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी ने सभी 70 विधानसभा सीटों पर 70 प्रचार वैन को हरी झंडी दिखाकर ‘उत्तराखंड में भी अरविंद केजरीवाल’ नाम से सदस्यता अभियान शुरू किया है। आप के केंद्रीय नेता उत्तराखंड में सक्रिय हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पिछले तीन महीनों में राज्य के तीन दौरे किए हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी हरिद्वार कुंभ में स्नान के लिए आएंगे। इस दौरान देहरादून में जनसभा भी होगी।