उत्तराखंड ऋषिकेशNeha Kakkar reached Rishikesh

ऋषिकेश में अपने घर पहुंची बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़..गंगानगर में बनवाया है आलीशान घर

उत्तराखंड की बेटी नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली होली ऋषिकेश में सेलिब्रेट करेंगी। वो पति रोहनप्रीत के साथ ऋषिकेश पहुंच गई हैं।

Rishikesh Neha Kakkar: Neha Kakkar reached Rishikesh
Image: Neha Kakkar reached Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: होली करीब है और अभी से इसका रंग सब पर चढ़ने लगा है। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी शादी के बाद अपनी पहली होली को लेकर एक्साइटेड हैं। उत्तराखंड की बेटी नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली होली ऋषिकेश में सेलिब्रेट करेंगी। वो पति रोहनप्रीत के साथ ऋषिकेश पहुंच गई हैं। यहां नेहा का घर है। इस बार वो पति और पूरे परिवार से साथ यहीं होली मनाएंगी। सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी माना जाता है। शादी के बाद नेहा कक्कड़ की यह पहली होली होगी। नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत ने पिछले साल अक्टूबर में शादी रचाई थी। इस शादी की ढेरों तस्वीरें और झलकियां नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से भी शेयर की थी। अब वो शादी के बाद दूसरी बार अपने घर ऋषिकेश पहुंची हैं। यहां उन्होंने पति रोहनप्रीत और परिवार के कई सदस्यों के साथ यमकेश्वर के नेल गांव स्थित एक रिजॉर्ट में कई घंटे बिताए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग: गुप्तकाशी में खाई की तरफ लटकी बस, अंदर बैठे थे 20 लोग..चमत्कार से बची जान
इस दौरान उनके साथ भाई टोनी कक्कड़, भाई विशाल कक्कड़ और परिवार के कई अन्य सदस्य भी मौजूद थे। रिजॉर्ट के मालिक माधव अग्रवाल ने सिंगर नेहा कक्कड़ के परिवार संग ऋषिकेश पहुंचने की पुष्टि की। जानकारी मिली है कि नेहा कक्कड़ परिवार के साथ ऋषिकेश में ही होली मनाएंगी। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ऋषिकेश की रहने वाली हैं। उन्होंने यहां गंगानगर में अपना एक आलीशान घर बनवाया है। इस घर में उनके माता-पिता रहते हैं। नेहा जब भी ऋषिकेश आती हैं, तो अपना समय यहीं बिताती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों 'इंडियन आइडल-12' में जज के रूप में नजर आ रही हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ का नया गाना 'मरजानिया' रिलीज हुआ है, जिसमें 'बिग बॉस-14' की विनर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला नजर आए हैं।