उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव..तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर देहरादून रेफर (Former Health Minister Surendra Singh Negi Coronavirus Positive)
Connect with us
Image: Former Health Minister Surendra Singh Negi Coronavirus Positive

उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव..तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर देहरादून रेफर

पूर्व सीएम हरीश रावत के बाद अब उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उनको देहरादून रेफर कर दिया गया है।

उत्तराखंड में कोरोना एक बार फिर से अपने पैर पसारता हुआ नजर आ रहा है। राज्य में कोरोना का आंकड़ा एक लाख पहुंचने वाला है और इसी के साथ कोरोना की दूसरी लहर अन्य राज्यों के साथ उत्तराखंड में भी तेजी से फैल रही है। कोरोना तेजी से मंत्रियों को भी अपनी चपेट में ले रही है। इसी बीच उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। बता दें कि बीते सोमवार की सुबह उनको गले में दर्द और बदन दर्द हुआ और हल्का बुखार भी आया जिसके बाद वे दोपहर में अपनी पत्नी और नगर निगम की मेयर हेमलता नेगी के साथ बेस अस्पताल जा पहुंचे। उनके अंदर कोविड-19 के लक्षण पाए जाने के बाद उनका कोविड टेस्ट कराया जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सीएमओ पौड़ी गढ़वाल डॉक्टर मनोज शर्मा ने बताया कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के फेफड़ों में इंफेक्शन है जिस कारण उनको देहरादून रैफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: होली खेलने के बाद नहाने गए किशोर की करंट लगने से मौत..घर में पसरा मातम
बता दें कि सुरेंद्र सिंह नेगी,महापौर हेमलता नेगी, पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत और कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता 22 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के संपर्क में आए थे। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कोटद्वार में कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उस बैठक में कांग्रेस के पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। हरीश रावत में कोरोना की पुष्टि हो जाने के बाद 25 मार्च को सुरेंद्र सिंह नेगी की तबीयत बिगड़ने पर उनका टेस्ट कराया गया जो पॉजिटिव निकला है। वहीं उनकी पत्नी महापौर हेमलता नेगी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी की तबीयत बिगड़ने के बाद उनको देहरादून रेफर कर दिया गया है। उत्तराखंड में आंकड़ों की बात करें तो बीते सोमवार को उत्तराखंड में 109 संक्रमित पाए गए और 2 मरीजों की मृत्यु हुई है

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: फर्श पर रंग बिखरने से नाराज हुआ मकान मालिक..मासूम पर झोंक दिया फायर
उत्तराखंड में अब तक 99,990 संक्रमित केस पाए गए हैं जो कि एक लाख होने की कगार पर हैं। बीते सोमवार को 109 मरीज मिलने के बाद प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 1700 से पार हो गई है। कुल संक्रमितों में से 95,065 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। कुल संक्रमितों में से 95,065 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। बीते सोमवार को 4648 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई। देहरादून जिले में बीते सोमवार को सबसे अधिक संक्रमित मिले। देहरादून में 57 कोरोनावायरस पाए गए। हरिद्वार में 40 नैनीताल में 6 उत्तरकाशी में 3 और पौड़ी अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ में एक-एक मरीज सामने आया। उत्तराखंड में वर्तमान में 1724 सक्रिय मरीजों का उपचार चल रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top