उत्तराखंड उधमसिंह नगरLandlord shot child in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: फर्श पर रंग बिखरने से नाराज हुआ मकान मालिक..मासूम पर झोंक दिया फायर

बच्चों द्वारा होली खेलने के दौरान फर्श पर रंग बिखेरने से एक मकान मालिक इतना नाराज हो गया कि उसने गुस्से में 4 वर्षीय मासूम बच्ची पर फायर झोंक दी। पढ़िए पूरी खबर-

Udham Singh Nagar News: Landlord shot child in Udham Singh Nagar
Image: Landlord shot child in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: बुरा न मानो होली है..ये तो सब सुनते आए हैं मगर उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में किराए के मकान में रह रहे एक परिवार के बच्चों द्वारा होली खेलने के दौरान फर्श पर रंग बिखेरने से एक मकान मालिक इतना नाराज हो गया कि उसने बिना कुछ सोचे-समझे 4 वर्षीय मासूम बच्ची पर फायर झोंक दी। जी हां, यह हुआ है उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में। होली के दिन रंगों खेलना भारतीय परंपरा रही है मगर यही रंग रुद्रपुर में रहने वाले एक मकान मालिक को इस कदर चुभ गए कि उसने सभी हदों को पार करते हुए 4 वर्ष की मासूम बच्ची के ऊपर गोली चला दी है। फायर लगने से 4 वर्ष की मासूम बच्ची जख्मी हो गई है। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है और मकान मालिक फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की गहराई से जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड:होली खेलने जा रहे थे 6 दोस्त, भीषण हादसे में 1 दोस्त की मौत, 5 घायल
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। बीते सोमवार को होली के अवसर पर मासूम पीड़िता आस-पड़ोस के बच्चों के साथ रंगों से होली खेल रही थी और इस दौरान उसने फर्श पर रंग बिखेर दिया जिसके बाद उसका मकान मालिक गुस्से से तिलमिला उठा और उसने फर्श पर रंग बिखेरने से नाराज होकर उसने आवेश में आकर मासूम 4 वर्ष की बच्ची पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गई। घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत ही बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। अधिकारियों ने भी अस्पताल पहुंच कर बच्ची का हालचाल जाना। घटना के बाद से ही आरोपी मकान मालिक फरार बताया जा रहा है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।