देहरादून: शातिर लड़की ने लिफ्ट मांगकर लूटे 50 हजार रुपये..आप भी रहें सावधान (Girl looted 50 thousand while seeking lift in Dehradun)
Connect with us
Image: Girl looted 50 thousand while seeking lift in Dehradun

देहरादून: शातिर लड़की ने लिफ्ट मांगकर लूटे 50 हजार रुपये..आप भी रहें सावधान

मसूरी से लिफ्ट लेने के बहाने सहारनपुर के ठेकेदार से 50 हजार लूटने वाली युवती और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ठेकेदार से मारपीट कर लूटे थे पैसे।

अगर आप से भी बीच रास्ते में कोई अनजान व्यक्ति लिफ्ट मांगे तो सावधान हो जाइए क्योंकि राह चलते अंजान व्यक्ति पर भरोसा करना घातक साबित हो सकता है। उत्तराखंड के देहरादून में अंजान युवती को लिफ्ट देना सहारनपुर के एक ठेकेदार को भारी पड़ गया। बता दें कि मसूरी से पेमेंट लेकर सहारनपुर की ओर जा रहे एक ठेकेदार को बीच रास्ते में लिफ्ट के बहाने एक युवती और उसके प्रेमी समेत एक और दोस्त ने लूट लिया। हालांकि पुलिस की तेज कार्यवाही और तुरंत एक्शन के चलते सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और ठेकेदार को उसके रुपए भी वापस मिल चुके हैं। युवती और उसके दो साथियों द्वारा लूटे जाने के बाद पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज की थी और पीड़ित ठेकेदार से 50 हजार नकदी लूट कर भागे हुए आरोपितों को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। घटना बीते बुधवार की शाम की बताई जा रही है जब सहारनपुर का निवासी मोहम्मद यूसुफ काम के सिलसिले में सुबह मसूरी आया हुआ था। मोहम्मद यूसुफ पेशे से ठेकेदार है और वह मसूरी में एक अन्य ठेकेदार से लेबर के 50 हजार रुपए लेकर वापस जा रहा था और इसी दौरान उसको एक युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट लिया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग से अच्छी खबर..विधायक ने बदली बदहाल स्कूल की सूरत, देखिए तस्वीरें
पीड़ित के अनुसार जिस युवती ने उससे लिफ्ट मांगी उसने और दो अन्य युवकों ने उसके ऊपर लाठी और डंडों से हमला कर उसके पैसे छीन लिए और वे फरार हो गए। दरअसल जब ठेकेदार वापस अपने घर जा रहा था तभी मसूरी डायवर्जन के पास एक युवती ने यूसुफ से लिफ्ट मांगी और जब यूसुफ ने उससे कारण पूछा तो युवती ने बताया कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसको घंटाघर जाना है। रास्ते में युवती ने युसुफ से कहा कि सैनिक फॉर्म में कोई उसका इंतजार कर रहा है और उसको किसी से पैसे लेने हैं। ऐसे में यूसुफ युवती की बातों में आ गया और उसने सैनिक फार्म की ओर गाड़ी मोड़ दी। सैनिक फार्म पहुंचते ही युवती ने यूसुफ के फोन से अपने प्रेमी और उसके साथी को फोन कर वहां पर बुलाया और युवती और उसके दोनों साथियों ने मिलकर युसूफ को डंडों एवं लाठियों से खूब पीटा और उसके सभी रुपए लूट लिए और वारदात को अंजाम देने के बाद वे तीनों वहां से फरार हो गए। उसके बाद यूसुफ ने तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस में भी और पुलिस ने आरोपियों की तलाश करना शुरू किया। देर रात को तीनों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा और उनके पास ठेकेदार के रुपए भी बरामद कर लिए गए। आरोपितों की पहचान दीपक, नकुल और कृतिका भट्ट के रूप में हुई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top