उत्तराखंड हल्द्वानीSearch for Akki shooter in Haldwani

उत्तराखंड: मनचले ने बनाई छात्रा की अश्लील फोटो, सोशल मीडिया पर की वायरल

हल्द्वानी में एक मनचले ने हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घटना के बाद से छात्रा बेहद डरी हुई है।

Akki shooter Haldwani: Search for Akki shooter in Haldwani
Image: Search for Akki shooter in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: सोशल मीडिया लोगों को अपने करीबियों से मिलाने का बड़ा माध्यम बन गया है, लेकिन इसी सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध भी बढ़ रहे हैं। लड़कियां डरी हुई हैं, उनके इसी डर का फायदा उठाकर अपराधी अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं। आपराधिक प्रवृत्ति के लोग फेसबुक जैसे ऐप का इस्तेमाल कर युवतियों की छवि खराब कर रहे हैं। हल्द्वानी में भी यही हुआ। यहां एक मनचले ने हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घटना के बाद से छात्रा काफी डरी हुई है। आरोपी युवक ने फेसबुक पर एक फेक आईडी बनाकर उस पर छात्रा की एडिट की हुई फोटो डाली है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि अक्की शूटर नाम से बनी फेसबुक आईडी से उसकी अश्लील फोटो वायरल की गई। यूजर ने छात्रा को मैसेंजर पर उसकी अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना का खौफ: SSP तृप्ति भट्ट ट्रू नॉट टेस्ट में पॉजिटिव, DM भी आइसोलेट
छात्रा ने इस पर आपत्ति जताई और युवक से उसकी असली पहचान पूछी तो वो छात्रा संग गाली गलौज करने लगा। अब अक्की शूटर नाम का ये युवक छात्रा के दोस्तों और रिश्तेदारों को भी उसकी अश्लील तस्वीरें भेज रहा है। बुधवार को पीड़ित छात्रा उक्रांद की महिला अध्यक्ष काजल खत्री के साथ कोतवाली पहुंची और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई। छात्रा का कहना है कि उसकी तस्वीरें एडिट कर के बनाई गई हैं। वहीं साइबर सेल के अधिकारियों ने कहा कि छात्रा से संबंधित स्क्रीनशॉट और अन्य जानकारी मांगी गई है। पूरी जानकारी मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, मामले की जांच की जा रही है। आपको बता दें कि जनवरी में एक ऐसी ही घटना काशीपुर में भी हुई थी। यहां दसवीं के छात्र ने अपनी साथी छात्रा की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। जिसके बाद परेशान छात्रा ने जहर खा लिया था।