उत्तराखंड में खतरनाक कोरोना..24 घंटे में 5 लोगों की मौत, देखिए हर जिले से लेटेस्ट आंकड़े (Death toll from coronavirus in Uttarakhand)
Connect with us
Image: Death toll from coronavirus in Uttarakhand

उत्तराखंड में खतरनाक कोरोना..24 घंटे में 5 लोगों की मौत, देखिए हर जिले से लेटेस्ट आंकड़े

अब तक उत्तराखंड में 1749 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते 24 घंटे में उत्तराखंड में 5 लोगों की मौत हुई है

उत्तराखंड में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक उत्तराखंड में 1749 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते 24 घंटे में उत्तराखंड में 5 लोगों की मौत हुई है..हिमालयन अस्पताल देहरादून में 85 साल के एक बुजुर्ग की मौत हो गई। महंत इंद्रेश हॉस्पिटल देहरादून में 70 साल के एक बुजुर्ग मरीज की मौत हो गई। महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में ही 47 साल की एक महिला मरीज की मौत हुई है। रुद्रपुर के जेएलएन अस्पताल में भी 70 साल की एक महिला की मौत हुई है। इसके अलावा हिमालयन अस्पताल देहरादून में 65 साल के एक बुजुर्ग मरीज की मौत हुई है। इस वक्त उत्तराखंड में कोरोनावायरस एक बार फिर से अपने पैर पसार रहा है। अलग-अलग जिलों की बात करें तो अब तक अल्मोड़ा जिले से 26, बागेश्वर जिले से 17, चमोली जिले से 15, चंपावत जिले से नौ, देहरादून जिले से 998, हरिद्वार जिले से 173, नैनीताल जिले से 240, पौड़ी गढ़वाल से 61, पिथौरागढ़ से 48, रुद्रप्रयाग से 10, टिहरी गढ़वाल से 16, उधम सिंह नगर से 119 और उत्तरकाशी जिले में 17 लोगों की मौत हुई है। कुल मिलाकर 1749 लोग कोरोना के कारण मौत के मुंह में समा गए।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM तीरथ ने पलटा पूर्व CM त्रिवेन्द्र का बड़ा फैसला..2 मिनट में पढ़िए पूरी खबर

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा
वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top