उत्तराखंड: पहाड़ में दिल दहला देने वाली घटना..बंद कमरे में मिली मां, पिता और बेटी की लाश (Pithoragarh Chacharet village found the dead body of father and daughter)
Connect with us
Image: Pithoragarh Chacharet village found the dead body of father and daughter

उत्तराखंड: पहाड़ में दिल दहला देने वाली घटना..बंद कमरे में मिली मां, पिता और बेटी की लाश

एक मकान में दो वर्ष की बच्ची सहित मां-पिता के शव मिलने से सनसनी फैल गई। चचरेत गांव में नारायण सिंह मेहरा अपनी पत्नी सरिता देवी और दो वर्षीय बेटी गीतांजलि के साथ रहते थे।

पिथौरागढ़ जिले के विकासखंड बेरीनाग से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है.. यहां चचरेत गांव में एक मकान में दो वर्ष की बच्ची सहित मां-पिता के शव मिलने से सनसनी फैल गई। चचरेत गांव में नारायण सिंह मेहरा अपनी पत्नी सरिता देवी और दो वर्षीय बेटी गीतांजलि के साथ रहते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह उनके घर का दरवाजा नही खुला। इसके बाद सुबह के लगभग 8 बजे सुबह इसकी सूचना मृतक परिवार के बड़े भाई ने ग्रामीणों को दी। इसके बाद वहां पहुंचे ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ा तो वह सकते में पड़ गये। ग्रामीणों ने ने देखा कि नारायण सिंह मेहरा का शव घर के अंदर फंदे में झूल रहा था। जबकि उनकी पत्नी सरिता देवी और उनकी 2 वर्षीय पुत्री गीतांजलि बिस्तर पर मृत पाये गये। मृतक के बड़े भाई भगवान सिंह ने इसकी सूचना राजस्व विभाग को दी। इसके बाद उप जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में राजस्व टीम मौके पर गई और पूछताछ की। बताया जा रहा है कि मृतक चंचल सिंह में दिल्ली रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। बुधवार को वह चौकोड़ी अपनी पत्नी के मायके पहुंचा और अपनी ससुराल से अपनी पत्नी सरिता देवी और पुत्री गीतांजलि को लेकर गुरुवार को सांईं 5 बजे अपने गांव चचरेत पहुंचा। चंचल सिंह की पत्नी विगत 6 माह से अपने मायके में ही रह रही थी। उनका विवाह 2015 में हुआ था। राजस्व टीम उप जिला अधिकारी के नेतृत्व में गांव में पहुंचकर घटना की जांच कर रही है और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। जिस चचरेत गाँव में यह घटना हुई है वह मुख्य सड़क से दो किमी दूर है। शवो को ऊपर रोड तक खडी चढ़ाई में लाने मे दिक्कत होने के कारण देर शाम तक शवो को रोड मे नही लाया जा सका था। उप जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि शवो का पोस्टमार्टम कल ही हो पायेगा।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM तीरथ ने पलटा पूर्व CM त्रिवेन्द्र का बड़ा फैसला..2 मिनट में पढ़िए पूरी खबर

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top