उत्तराखंड: शादी में दहेज से पेट नहीं भरा..ससुराल वालों ने गर्भवती को पीट-पीटकर अधमरा किया (Married woman beaten in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Image: Married woman beaten in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: शादी में दहेज से पेट नहीं भरा..ससुराल वालों ने गर्भवती को पीट-पीटकर अधमरा किया

उधम सिंह नगर के किच्छा में 3 लाख रुपए और बाइक दहेज में न देने पर एक गर्भवती महिला को उसके ससुराल वालों ने बेरहमी से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया

देश में दहेज के विरोध में कई कानून बनाए गए हैं मगर फिर भी दहेज के प्रलोभियों द्वारा कुछ रुपयों के लिए बेटियों को सताया जा रहा है। उत्तराखंड में दहेज न मिलने पर बेटियों के साथ अत्याचार के कई मामले सामने आ चुके हैं। दहेज विरोधी कानून तो बने हैं मगर धरातल पर उन कानूनों का पालन नहीं किया जा रहा है। लगातार बेटियों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उनको मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया जा रहा है। उनका हर तरह से शोषण हो रहा है मगर फिर भी इस ओर कोई भी ठोस कदम नहीं दिखाई दे रहे हैं। देवभूमि में दहेज के लिए बेटियों को सताया जा रहा है। बेटियों के साथ मारपीट की जा रही है और दरिद्रता की सभी हदों को पार किया जा रहा है। दहेज न मिलने पर उधम सिंह नगर में भी एक बेटी को ऐसे ही प्रताड़ना झेलनी पड़ी।शादी में 3 लाख रुपए एवं बाइक के लिए उधम सिंह नगर के किच्छा में गर्भवती महिला के ऊपर उसके ससुराल वालों ने जुल्म ढा दिए और उसको गर्भवती अवस्था में पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

यह भी पढ़ें - देहरादून: अचानक स्मार्ट सिटी कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे CM, अफसरों के हाथ-पांव फूले
जी हां, पेट में एक नन्ही सी जान को पाल रही एक महिला के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार कोई पाषाण हृदय वाला ही कर सकता है। आरोपी ससुराल पक्ष में महिला के साथ जमकर मारपीट की और उसको उसके मायके के चौखट पर छोड़ दिया। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर पति सहित सास एवं ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। आपको बता दें कि महिला का विवाह 3 वर्ष पूर्व हुआ था और उसके ससुराल वाले दहेज में 3 लाख रुपए एवं बाइक के लिए उस पर दबाव बना रहे थे। वे पीड़िता को शादी के बाद से ही ही तंग कर रहे थे और उसका मानसिक और शारीरिक तौर पर शोषण कर रहे थे। महिला के गर्भवती होने के बाद भी उनकी हैवानियत कम नहीं हुई और मारपीट जारी रही। हाल ही में उन्होंने सभी हदों को पार कर दिया और महिला को गर्भवती अवस्था में पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और उसके मायके की चौखट पर छोड़। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top