उत्तराखंड: कोरोना से ONGC के उप महाप्रबंधक की मौत.. वायरस की चपेट में 124 कर्मचारी (Death of Deputy General Manager of Uttarakhand ONGC)
Connect with us
Image: Death of Deputy General Manager of Uttarakhand ONGC

उत्तराखंड: कोरोना से ONGC के उप महाप्रबंधक की मौत.. वायरस की चपेट में 124 कर्मचारी

संस्थान के उप महाप्रबंधक विनोद कुमार कोरोना की चपेट में थे, तमाम कोशिशों के बावजूद वो इससे उबर नहीं पाए। शनिवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

उत्तराखंड में कोरोना ने भयावह रूप धारण कर लिया है। अब न सिर्फ केस बढ़ रहे हैं, बल्कि मृतकों की संख्या भी लगातार बढ़ने लगी है। शनिवार को देहरादून में तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) के उप महाप्रबंधक की मौत हो गई। संस्थान के उप महाप्रबंधक विनोद कुमार कोरोना की चपेट में थे, तमाम कोशिशों के बावजूद वो इससे उबर नहीं पाए। शनिवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ओएनजीसी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. पीत वासन ने उप महाप्रबंधक विनोद कुमार के निधन की पुष्टि की। आपको बता दें कि ओएनजीसी कोरोना का हॉटस्पॉट बनकर उभरा है। पिछले 48 घंटों में संस्थान के 22 अधिकारियों और कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। पिछले साल के आंकड़ों को भी जोड़ लें तो पिछले 25 मार्च से अब तक ओएनजीसी में 124 वैज्ञानिकों, अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण हो चुका है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हरिद्वार में कोरोना विस्फोट, कई संत मिले कोरोना पॉजिटिव..मचा हड़कंप
बड़ी संख्या में अधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद संस्थान की ओर से तमाम एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए मुख्य प्रशासनिक भवन समेत तमाम कार्यालयों और सरकारी आवासों में सैनेटाइजेशन किया जा रहा है। जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। ओएनजीसी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. पीत वासन ने कहा कि फिलहाल बाकी कोरोना संक्रमितों की स्थिति सामान्य है। कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए हर कदम उठाए जा रहे हैं। देहरादून में सिर्फ ओएनजीसी ही नहीं बल्कि एफआरआई और दून स्कूल में भी बड़ी तादाद में अफसर, शिक्षक और छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिले में कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू लगाने की नौबत आन पड़ी है। पिछले 24 घंटों में यहां 8 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई। रविवार को जिले में कोरोना के 582 पॉजिटिव केस मिले। इस वक्त जिले में कोरोना के 3110 एक्टिव केस हैं। सभी मरीजों का दून के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता
वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top