देहरादून-मसूरी रोड पर बेकाबू होकर पलटी जीप..बड़ा हादसा होने से टला (Jeep overturned on Dehradun Mussoorie road)
Connect with us
Image: Jeep overturned on Dehradun Mussoorie road

देहरादून-मसूरी रोड पर बेकाबू होकर पलटी जीप..बड़ा हादसा होने से टला

हादसे में जीप मालिक और ड्राइवर घायल हुए हैं, लेकिन शुक्र है कि उनकी जान बच गई। गनीमत रही कि जीप खाई में नहीं गिरी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

पहाड़ों की रानी मसूरी। ये शहर जितना खूबसूरत है, यहां की सड़कें उतनी ही खतरनाक। अगर ड्राइवर को पहाड़ी इलाकों में गाड़ी चलाने का अनुभव न हो तो हादसा होते देर नहीं लगती। सोमवार को भी यही हुआ। यहां मसूरी-देहरादून रोड पर सामान से भरी जीप बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में जीप मालिक और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से हादसे की डराने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। गनीमत रही कि इस दौरान जीप खाई में नहीं गिरी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के मुताबिक जीप राशन का सामान लेकर सहारनपुर से उत्तरकाशी जा रही थी। ये जीप जैसे ही कोल्हूखेत के पास पहुंची, ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। बेकाबू जीप सड़क पर ही पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 80 लाख की कीमत के दुर्लभ जीव की हो रही थी तस्करी..पुलिस ने मारी रेड
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जीप चालक शहजाद और मालिक मुदस्सिर को जीप से निकालकर पास के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। दोनों की हालत सामान्य है। वहीं जीप के सड़क पर पलटने से रोड के दोनों तरफ लंबा जाम भी लगा रहा। वाहन घंटों जाम में फंसे रहे। बाद में पुलिस ने क्रेन बुलाकर सड़क पर पलटी जीप को सीधा किया। तब कहीं जाकर ट्रैफिक सुचारू हो पाया। मसूरी के कोल्हूखेत के पास अक्सर हादसे होते रहते हैं। 1 अप्रैल को भी यहां बड़ा हादसा हो गया था। दिल्ली की कार एक सड़क से लुढ़कती हुई दूसरी सड़क पर जा गिरी थी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। पहाड़ में सड़क हादसे बढ़ रहे हैं, इन हादसों से सबक लें। पहाड़ी रास्तों पर गाड़ी चलाते वक्त रफ्तार धीमी रखें, ट्रैफिक रूल्स का पालन जरूर करें।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top