उत्तराखंड: बेटा करता रहा पड़ोस की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म..मां देती रही साथ (Mother and son arrested in Udham Singh Nagar rape case)
Connect with us
Image: Mother and son arrested in Udham Singh Nagar rape case

उत्तराखंड: बेटा करता रहा पड़ोस की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म..मां देती रही साथ

यूएसनगर के काशीपुर में पुलिस ने एक मां और बेटे को 15 वर्ष की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। जानिए पूरा मामला

उधम सिंह नगर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यूएसनगर के काशीपुर में पुलिस ने एक मां और बेटे को नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने काशीपुर के आईआईटी के थाना क्षेत्र से बीते दिनों अपने घर से लापता हुई 15 वर्षीय नाबालिग को हरियाणा के पंचकुला से सकुशल बरामद भी कर लिया है और इसी के साथ दुष्कर्म को अंजाम देने वाले आरोपी और उसकी मां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने चंगुल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और हरियाणा में ले गया। दुष्कर्म के इस मामले में आरोपी की मां ने भी उसका साथ दिया। अब दोनों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। वहीं पुलिस ने पीड़िता को सकुशल उसके घरवालों के हवाले कर दिया है। घटना उधम सिंह नगर के काशीपुर स्थित आईआईटी थाना में 4 अप्रैल की बताई जा रही है। बीती 4 अप्रैल को आईआईटी थाना में एक व्यक्ति ने अपनी 15 वर्ष की बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनकी 15 वर्ष की बेटी घर से किताब लेने के लिए बाजार गए हुई थी लेकिन वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी। उसके बाद उसके परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लड़की की तलाश करनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 80 लाख की कीमत के दुर्लभ जीव की हो रही थी तस्करी..पुलिस ने मारी रेड
पुलिस ने बकायदा एक टीम का गठन किया और उस टीम ने नाबालिक लड़की की तलाश शुरू की। पुलिस ने इस पूरे मामले में आसपास के सीसीटीवी कैमरे से भी मदद ली और इसी के साथ उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की। जब पुलिस ने गहराई से इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो यह सामने आया कि वहीं का रहने वाला आकाश युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। बता दें कि आकाश नाबालिग को अपने साथ लेकर आया और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस पूरे मामले में आकाश की मां ने भी उसका साथ दिया। पुलिस ने आकाश की खोजबीन शुरू की और उसने आकाश और उसकी मां को हरियाणा के पंचकुला से गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग लड़की को उनके चंगुल से छुड़ाकर सकुशल उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी मां बेटे के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है और जल्द ही दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top