उत्तराखंड: वैक्सीन लगाने के बाद भी डॉक्टर पति-पत्नी कोरोना पॉजिटिव..जिला अस्पताल में हड़कंप (Doctor husband and wife coronavirus infected in Almora district hospital)
Connect with us
Image: Doctor husband and wife coronavirus infected in Almora district hospital

उत्तराखंड: वैक्सीन लगाने के बाद भी डॉक्टर पति-पत्नी कोरोना पॉजिटिव..जिला अस्पताल में हड़कंप

डॉक्टर दंपति को पूर्व में कोरोना की वैक्सीन लग चुकी है। इसके बावजूद दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए। फिलहाल वो आइसोलेशन में हैं।

प्रदेश में कोरोना हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर अल्मोड़ा से आ रही है। यहां जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर दंपति कोरोना की चपेट में आ गए हैं। दोनों डॉक्टरों को पूर्व में कोरोना की वैक्सीन लग चुकी है। इसके बावजूद दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए। अल्मोड़ा शहर के एक बैंक प्रबंधक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा के जिला अस्पताल में तैनात ईएनटी और अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉक्टरों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। डॉक्टर दंपति होली के मौके पर उत्तर प्रदेश स्थित अपने घर गए हुए थे। ड्यूटी पर वापस लौटने से पहले दोनों ने यूपी में ही अपनी आरटी-पीसीआर जांच कराई थी, जिसमें दोनों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ. आरसी पंत ने दोनों डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मिले डॉक्टरों ने फोन पर इस बारे में सूचना दी है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बेटा करता रहा पड़ोस की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म..मां देती रही साथ
डॉक्टर दंपति आइसोलेट हैं। दोनों चिकित्सकों को कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लग चुका है। फिलहाल जिला अस्पताल ने अस्थि रोग और ईएनटी की ओपीडी बंद रखने का निर्णय लिया है। इसके अलावा केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। शाखा प्रबंधक के कोरोना पॉजिटिव मिलने से बैंक के अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों में हड़कंप मचा है। सोमवार को शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट आने के बाद बैंक को बंद कर दिया गया। बैंक कार्यालय को सैनेटाइज किया गया है। एहतियात के तौर पर बैंक में तैनात अन्य कर्मचारियों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए हैं। जिले में शनिवार को कोरोना के 31 नए केस मिले थे, जबकि रविवार को 7 नए मामले सामने आए। इस वक्त जिले में कोरोना के 77 एक्टिव केस हैं। संक्रमण रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top