पहाड़ की युवती से काशीपुर में गैंगरेप..नशीला पदार्थ खिलाकर की दरिंदगी (Gang rape in Kashipur by a girl from Pithoragarh)
Connect with us
Image: Gang rape in Kashipur by a girl from Pithoragarh

पहाड़ की युवती से काशीपुर में गैंगरेप..नशीला पदार्थ खिलाकर की दरिंदगी

पीड़ित युवती पिथौरागढ़ की रहने वाली है। उसने फूड कोर्ट के ठेकेदार समेत 4 लोगों पर काशीपुर के होटल में गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। आगे पढ़िए पूरी खबर

तमाम कड़े कानून बनाए जाने के बावजूद महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थम नहीं रहे। पहाड़ हो या मैदान, बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला ऊधमसिंहनगर के काशीपुर का है। जहां पिथौरागढ़ निवासी एक युवती ने चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि आरोपियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दरिंदगी की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हरिद्वार स्थित एक फूड पार्क के ठेकेदार, उसके भाई और दो भतीजों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित ने बताया कि अक्टूबर 2020 में वो हरिद्वार के एक फूड पार्क में जॉब करती थी। वहां उसकी मुलाकात काशीपुर निवासी जगदीश प्रजापति पुत्र प्रेम चंद्र प्रजापति से हुई। जगदीश ने शादी का झांसा देकर युवती संग संबंध बनाए। इस दौरान उसने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में आरोपी क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर युवती संग लगातार दुष्कर्म करता रहा। आरोपी के दबाव में आकर युवती ने जगदीश से 24 जनवरी 2021 को हरिद्वार स्थित एक मंदिर में शादी कर ली और उसके साथ रहने लगी। इसके कुछ दिन बाद जगदीश अचानक गायब हो गया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से बड़ी खबर.. हॉस्टल में क्वारेंटाइन हुए IIT छात्र की मौत
जब युवती ने उसे फोन किया तो जगदीश ने उसे साथ रखने से साफ इनकार कर दिया। युवती को बाद में पता चला कि जगदीश पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। 12 अप्रैल को जगदीश ने फोन कर युवती को काशीपुर के छतरी चौराहे पर बुलाया। वहां से आरोपी उसे एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ जगदीश, उसके भाई और दो भतीजों ने गैंगरेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने ये भी बताया कि जब वो होटल से भागने लगी तो होटल वाले ने भी गेट बंद कर दिया था। काशीपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी जगदीश ने कुछ और ही कहानी बताई है। उसने कहा कि युवती और वो लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। इस बीच युवती ने अश्लील वीडियो बनाकर अपने पूर्व प्रेमी को भेज दिए। बाद में दोनों मिलकर ठेकेदार को ब्लैकमेल करने लगे। जगदीश ने इस मामले में एसएसपी हरिद्वार को शिकायती पत्र भी दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top