उत्तराखंड: शादी समारोह में रसगुल्लों को लेकर हुई मारपीट..6 लोग गंभीर रूप से घायल (Fight in a marriage in udham singh nagar)
Connect with us
Image: Fight in a marriage in udham singh nagar

उत्तराखंड: शादी समारोह में रसगुल्लों को लेकर हुई मारपीट..6 लोग गंभीर रूप से घायल

उधम सिंह नगर के जसपुर में एक विवाह समारोह के दौरान रसगुल्लों को लेकर दो पक्षों के बीच में जमकर लाठी और डंडे चले गए और मारपीट में एक महिला समेत छह लोगों को गंभीर चोटें भी आ गई हैं।

उधम सिंह नगर जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां पर दो पक्षों के बीच बारात आने से पहले विवाद हो गया। कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। विवाद महज रसगुल्लों को लेकर हुआ। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। बारात आने से पहले विवाह में दो पक्षों के बीच में रसगुल्लों को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले गए और इस मारपीट में एक महिला समेत छह लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में पुलिस ने दुल्हन की बुआ की तहरीर पर 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है। आइए अब आपको पूरे मामले की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। मिली गई जानकारी के मुताबिक उधम सिंह नगर के जसपुर में हाल ही में मुनीम सिंह की बेटी कविता की शादी का समारोह चल रहा था जिसमें मोहल्ले का निवासी सचिन टेबल पर लोगों को रसगुल्ले दे रहा था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, लागू हुए नए आदेश..नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई
बारात के आने में देरी होने पर समारोह में घरातियों का खाना पहले ही शुरू हो गया था इसलिए सचिन समेत उसके दोस्त खाने-पीने के सभी अरेंजमेंट देख रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान मोहल्ला नई बस्ती के निवासी जावेद ने सचिन से पॉलिथीन में 40 से 50 रसगुल्ले पैक करने को कहा। जब सचिन ने ऐसा करने से मना किया तब जावेद ने सचिन के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और जावेद ने फोन कर अरमान, नरगिस, शबनम, अफसाना समेत अन्य लोगों को लाठी और डंडों के साथ विवाह समारोह में बुला लिया। जावेद के फोन करने पर यह सभी लोग विवाह समारोह पर पहुंचे और विवाह समारोह में सेवा दे रहे मोहल्ले के लड़के सचिन, कमल विपिन और विशाल के साथ लाठी व डंडों के साथ मारपीट करने लगे

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: वर्चुअल रैली में AAP से जुड़ेंगे कर्नल कोठियाल..सियासी दलों की बेचैनी बढ़ी
इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी मारपीट करनी शुरू कर दी। दोनों तरफ से मारपीट होने के बाद शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई और इस मारपीट में एक औरत समेत 6 लोग घायल हो गए। हंगामा होने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। इस मामले में दुल्हन की बुआ विमला देवी ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है और पुलिस ने दुल्हन की बुआ की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है और सभी आरोपियों के खिलाफ मामले में कार्यवाही शुरू कर दी गई है। कोतवाल जगदीश सिंह ने बताया विवाह समारोह में हुए इस मारपीट में जो भी लोग दोषी पाए गए हैं उनके खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्यवाही करेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top