उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार, पिता-बेटी की मौके पर मौत..1 हफ्ते बाद थी घर में शादी (Car fallen in ditch in almora)
Connect with us
Image: Car fallen in ditch in almora

उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार, पिता-बेटी की मौके पर मौत..1 हफ्ते बाद थी घर में शादी

हादसे में जान गंवाने वाली 20 वर्षीय किरन की 27 अप्रैल को शादी होनी थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों के लिए ही दिल्ली से गांव जा रहा था, लेकिन एक हादसे ने सब खत्म कर दिया।

अल्मोड़ा के भिकियासैंण में बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां प्रवासियों की कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पिता-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में जान गंवाने वाली युवती की 27 अप्रैल को शादी थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था, लेकिन किसे पता था कि परिवार की खुशियों को ग्रहण लग जाएगा। मंगलवार सुबह हुए हादसे में कार सवार पिता-बेटी की जान चली गई। हादसा भिकियासैंण में हुआ। जहां रामनगर-बदरीनाथ हाईवे पर चौड़ीघट्टी क्षेत्र में प्रवासियों की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले 55 वर्षीय कमल सिंह रावत मूलरूप से कपोलीछीना कस्बे से लगे धमेड़ा बाजन गांव के रहने वाले थे। 27 अप्रैल को उनकी बेटी किरन (20)की शादी होनी थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था।

यह भी पढ़ें - देहरादून के लिए घातक हुआ कोरोना..डबल म्यूटेंट वायरस की हुई एंट्री
परिवार चाहता था कि किरन की शादी पैतृक गांव में हो। इसी सिलसिले में प्रवासी परिवार तैयारी के लिए पैतृक गांव आ रहा था। सोमवार रात कमल सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली से गांव के लिए निकले थे। सुबह उनकी गाड़ी जैसे ही चौड़ीघट्टी के पास हरड़ा के समीप पहुंची, चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। नतीजतन, कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। एक्सीडेंट के बाद वाहन में सवार तीन लोग लहूलुहान हालत में जैसे-तैसे पहाड़ी चढ़कर सड़क तक पहुंचे और दूसरे लोगों को हादसे के बारे में बताया। खबर मिलते ही आस-पास के ग्रामीण घायलों को बचाने के लिए खाई में उतर गए। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक कमल सिंह और किरन की मौत हो चुकी थी। हादसे में चालक बाघंबर सिंह पटवाल निवासी कपसोली मासी, मंजू देवी पत्नी कमल सिंह रावत, हेमा देवी पत्नी भूपेंद्र सिंह, नियति बिष्ट पुत्री भूपेंद्र सिंह, श्याम सुंदर सिंह पुत्र कमल सिंह, ललित सिंह पुत्र हरि सिंह गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top