उत्तराखंड हरिद्वारYouth killed in Haridwar

उत्तराखंड: शादी में घुड़चढ़ी के दौरान मचा बवाल..युवक की बेरहमी से हत्या

उत्तराखंड के हरिद्वार में एक विवाह समारोह में घुड़चढ़ी के दौरान दो युवकों के बीच हुए एक मामूली से विवाद ने हिंसात्मक रूप ले लिया और विवाद में एक युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई। पढ़िए पूरी खबर

Haridwar News: Youth killed in Haridwar
Image: Youth killed in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में शादी के दौरान तब कोहराम मच गया जब घुड़चढ़ी के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गई। बहुत ही छोटी सी बात पर विवाद हुआ और विवाद ने हिंसात्मक रूप ले लिया और विवाद के दौरान एक युवक को बेरहमी से मार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने युवक को मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब पुलिस आरोपी के ऊपर कानूनी कार्यवाही करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि घुड़चढ़ी के दौरान दो युवकों के बीच में मामूली सा विवाद हुआ था। मृतक की पहचान परमजीत के रुप में हुई है। चलिए अब आपको पूरी घटना की संक्षिप्त जानकारी देते हैं। मामला हरिद्वार के जगजीतपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पर बीते रविवार की रात को एक शादी हो रही थी और शादी के अंदर पथरी क्षेत्र के एक गांव में बैंक मित्र का कार्य करने वाला परमजीत भी सम्मिलित हुआ था। बारात में आरोपी मोहित भी आ रखा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण के बीच CM तीरथ ने स्वीकृत की करोड़ों की धनराशि
बताया जा रहा है कि घुड़चढ़ी के दौरान मोहित दूल्हे को रुपए लगा रहा था और इसी बीच परमजीत ने मोहित को पीछे से लात मार दी। जब मोहित ने एक बार फिर से दूल्हे को रुपए लगाए तब फिर से परमजीत ने मोहित को पीछे से लात मार दी जिसके बाद मोहित गुस्से में आ गया और उसने वहां पर हल्ला मचाना शुरू कर दिया और माहौल गर्म हो गया। उस समय बारात में मौजूद रिश्तेदारों ने किसी तरह दोनों के बीच में सुलह करवाई और मामला शांत करवाया। वहीं रात में जब परमजीत अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खड़ा हुआ था तभी अचानक मोहित वहां पर पहुंचा और एक बार फिर से दोनों के बीच में कहासुनी हो गई और वह कहासुनी मारपीट तक पहुंच गई। इसके बाद मोहित अपना आपा खो बैठा और आवेश में आकर उसने पास ही में पड़ी ईंट उठाकर परमजीत के सिर पर दे मारी, जिसके बाद परमजीत मौके पर घायल हो गया। घायल परमजीत के परिजन उसको लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर उसको प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया मगर उपचार के दौरान ही उसकी मृत्यु हो गई। सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि आरोपित मोहित को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उसके ऊपर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।