उत्तराखंड पिथौरागढ़Sanjay Mishra in Didihat, Uttarakhand

उत्तराखंड: अपने ससुराल पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय मिश्रा..बिता रहे हैं सुकून के पल

आजकल अपने ससुराल पिथौरागढ़ के डीडीहाट में एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं और वे परिवार के साथ सुकून में दिन गुजार रहे हैं।

Sanjay Mishra Uttarakhand: Sanjay Mishra in Didihat, Uttarakhand
Image: Sanjay Mishra in Didihat, Uttarakhand (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: न्यूटन, फंस गए रे ओबामा, आंखों देखी और मसान जैसी तमाम फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले और अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले मशहूर एक्टर संजय मिश्रा को आखिर कौन नहीं जानता होगा। बॉलीवुड में सैकड़ों फिल्मों और कई धारावाहिकों में अभिनय कर चुके अभिनेता संजय मिश्रा आजकल पिथौरागढ़ की वादियों का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। वे आजकल पिथौरागढ़ के डीडीहाट में सुकून के दिन गुजार रहे हैं। अक्सर बॉलीवुड के एक्टर्स पहाड़ों पर शूटिंग के लिए आते हैं मगर बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक संजय मिश्रा पिथौरागढ़ के डीडीहाट में एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं। दरअसल पिथौरागढ़ अभिनेता संजय मिश्रा का ससुराल है और वे अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ अपने ससुराल पिथौरागढ़ के डीडीहाट में एक पारिवारिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए हैं। पहाड़ के नैसर्गिक सौंदर्य से वे अभिभूत दिखे। उनका कहना है कि पहाड़ों से मुझको खासा लगाव है और पहाड़ की ताजी हवा खुशनुमा मौसम और यहां की सदाबहार वादियां अक्सर उनको अपनी ओर खींच लाती हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोरोना संक्रमितो को दिए जा रहे थे नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन..जिम्मेदार बेखबर
बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा डीडीहाट के अंबेडकर वार्ड निवासी राज्य आंदोलनकारी महेश चंद्र पंत के दामाद हैं और इसी वजह से वे समय-समय पर अपने परिवार के साथ अपने ससुराल डीडीहाट आते रहते हैं। आजकल वे एक पारिवारिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए डीडीहाट पहुंच रखे हैं। संजय मिश्रा का कहना है कि देशभर में ऑक्सीजन की किल्लत हो रखी है। ऑक्सीजन न मिलने से लोगों के बीच में त्राहि मच रखी है मगर पहाड़ में शुद्ध ऑक्सीजन का भंडार है। यहां के लोग शुद्ध वातावरण एवं शुद्ध हवा के कारण ही इतने चुस्त एवं दुरुस्त हैं। पहाड़ों के शुद्ध वातावरण में अधिकांश बीमारियां ऐसे ही दूर भाग जाती हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा कर खुद को एवं पूरे परिवार को सुरक्षित रखें। संजय मिश्रा ने कहा कि उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में फिल्मों की शूटिंग की अपार संभावनाएं हैं। संजय मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि उनके आने वाली फिल्म उत्तराखंड के ऊपर ही बनने वाली है मगर कोरोना के कारण शूटिंग रुकी हुई है। अभिनेता संजय मिश्रा इससे पहले भी 2019 में पिथौरागढ़ के डीडीहाट में अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।