उत्तराखंड देहरादूनAnil Baluni sent a truck oxygen in Uttarakhand

उत्तराखंड: सांसद अनिल बलूनी का नेक काम..उत्तराखंड भेजा ऑक्सीजन से भरा एक ट्रक

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने प्रदेश में ऑक्सीजन की भारी कमी को देखते हुए एक सराहनीय पहल की है और उन्होंने अपने निजी प्रयासों से गुजरात से एक ट्रक ऑक्सीजन सिलेंडर उत्तराखंड भेजा है।

Coronavirus in uttarakhand: Anil Baluni sent a truck oxygen in Uttarakhand
Image: Anil Baluni sent a truck oxygen in Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी कठिन परिस्थितियों में हमेशा जनता के साथ खड़े होते हैं। उन्होंने हमेशा से यह साबित किया है कि वह जनता के हित में सोचते हैं और जनता के लिए अनिल बलूनी लगातार काम करते आए हैं। अब जब प्रदेश में एक बार फिर से मुसीबतों के बादल छा गए हैं तब सांसद अनिल बलूनी जनता की सेवा के लिए फिर से सामने आए हैं। अनिल बलूनी प्रदेश में आक्सीजन सिलेंडरों की जरूरत को पूरा करने में जुट गए हैं। यह तो सबको पता ही होगा कि पूरा देश इस समय कोरोना कि दूसरी लहर से जूझ रहा है और देश में ऑक्सीजन की भारी कमी है। उत्तराखंड में भी ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है। रोजाना तकरीबन हर अस्पताल में आपातकालीन परिस्थिति में ऑक्सीजन की सप्लाई की जा रही है जिससे मरीजों की जान के ऊपर एक बड़ा खतरा मंडरा रहा है। राज्य के ऊपर आए इस संकट के दौरान आक्सीजन सिलेंडरों की जरूरत को पूरा करने के लिए राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने एक शानदार और सराहनीय पहल की है और इसी के साथ उन्होंने साबित कर दिया है कि वे वाकई में जनता के नेता हैं। आपको बता दें कि उन्होंने अपने निजी प्रयासों से गुजरात से एक ट्रक ऑक्सीजन सिलेंडर उत्तराखंड भेजा है। जी हां, उम्मीद जताई जा रही है कि आज ऑक्सीजन सिलेंडर देहरादून पहुंच जाएगा जिससे उत्तराखंड को एक बड़ी मदद मिलेगी और अस्पताल में ऑक्सीजन के लिए तड़प रहे मरीजों की जान बचाई जा सकेगी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - टिहरी गढ़वाल से दुखद खबर...3 जगह बादल फटने से मची तबाही
बीते बृहस्पतिवार को ही अनिल बलूनी ने अपने फेसबुक पेज पर यह जानकारी सबके साथ साझा की। उन्होंने लोगों को जानकारी देते हुए बताया कि ऑक्सीजन की कमी के बारे में उनकी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के साथ चर्चा हुई और तीरथ सिंह रावत ने उनको बताया उत्तराखंड में आक्सीजन सिलेंडरों की भारी आवश्यकता है और इसी के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध होने पर उनको लगातार रिफिल करने से भी अधिकांश रोगियों की जरूरत पूरी हो सकती है। जिसके बाद अनिल बलूनी ने प्रयास किए और उनके निजी प्रयास का परिणाम यह है कि जल्द ही गुजरात से देहरादून ऑक्सीजन से भरा हुआ ट्रक पहुंचेगा। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि मैंने निजी संबंधों और मित्रों के सहयोग से एक ट्रक ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की है और यह ट्रक बुधवार को गुजरात के कच्छ से चल चुका है जो कि शुक्रवार की सुबह तक देहरादून पहुंच जाएगा।