उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा..आनन फानन में लौटना पड़ा... देखिए वीडियो (Narbaji against Uttarakhand Assembly Speaker)
Connect with us
Image: Narbaji against Uttarakhand Assembly Speaker

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा..आनन फानन में लौटना पड़ा... देखिए वीडियो

अभियान का शुभारंभ करने पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष को लोगों ने जमकर खरी खोटी सुनाई। इस दौरान प्रेमचंद अग्रवाल ‘वापस जाओ के नारे भी लगे। देखिए वीडियो

देहरादून रोड स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय नंबर एक में कोरोना टीकाकरण अभियान ढाई घंटे देर से शुरू हुआ। बस फिर क्या था..विधानसभा अध्यक्ष और स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल को लोगों के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। अभियान का शुभारंभ करने पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष को लोगों ने जमकर खरी खोटी सुनाई। इस दौरान प्रेमचंद अग्रवाल ‘वापस जाओ के नारे भी लगे। मौके की नजाकत को भांपते हुए विधानसभा अध्यक्ष आनन फानन में अभियान का शुभारंभ कर लौट गए। दरअसल पूर्व माध्यमिक विद्यालय नंबर एक स्थित केंद्र में सोमवार को 18 से अधिक आयु वर्ग के लोगों को टीकाकरण शुरू होना था। सुबह आठ बजे से कोविड टीकाकरण के लिए लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। लोग चिलचिलाती धूप में अपना नंबर आने का इंतजार कर रहे थे। जब सुबह 9.00 बजे के बाद भी टीकाकरण शुरू नहीं हुआ तो लोगों का सब्र जवाब दे गया। लोगों के पूछने पर स्वास्थ्यकर्मियों ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष और स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष करीब 11 बजे टीकाकरण केंद्र में पहुंचे। उन्हें देखते ही लोगों का गुस्सा बेकाबू हो गया। आगे देखिए वीडियो.
यह भी पढ़ें - गुड न्यूज: उत्तराखंड में सुधरने लगा स्वस्थ होने का आंकड़ा..आज 4887 लोगों ने कोरोना को हराया

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top