उत्तराखंड देहरादूनAnil Baluni provided oxygen to Dehradun

गुड न्यूज: देहरादून को अनिल बलूनी ने बड़े संकट से बचाया..15 मीट्रिक टन ऑक्सीजन दिलाई

देहरादून में ऑक्सीजन की कमी से अटक रहीं सैकड़ों मरीजों की सांसों को थामने के लिए राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने देहरादून जिले को 15 मीट्रिक टन ऑक्सीजन उपलब्ध कराई है।

Anil Baluni Dehradun: Anil Baluni provided oxygen to Dehradun
Image: Anil Baluni provided oxygen to Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: कोरोना काल मे मरीजों की उखड़ती हुई सांसों को थामने के लिए राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी तेजी से प्रयासरत हैं। राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी कठिन से कठिन परिस्थितियों में हमेशा जनता के साथ खड़े होते हैं। वे जनता के नेता हैं और लगातार लोगों की मदद करते हैं। हाल ही में उन्होंने निजी प्रयासों से गुजरात से ऑक्सीजन से भरा हुआ ट्रक देहरादून पहुंचाया था। उनके प्रयासों ने एक बार फिर से देहरादून में मरीजों की जान बचा ली है। जी हां, उन्होंने एक बार फिर से अपने प्रयासों से देहरादून में ऑक्सीजन की कमी को पूरा किया है। देहरादून में ऑक्सीजन की भारी कमी है। जिले में तेजी से लोग ऑक्सीजन की कमी से दम तोड़ रहे हैं। जिलाधिकारी डॉक्टर आशीष कुमार श्रीवास्तव ने जिले को ऑक्सीजन प्रदान करवाने की गुहार लगाई। ऐसे में राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी एक बार फिर से मदद के लिए सामने आए और उन्होंने अपने प्रयास से देहरादून में 15 मीट्रिक टन ऑक्सीजन उपलब्ध कराई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से आया है ये शर्मनाक वीडियो..शराब के लिए उड़ गई कर्फ्यू की धज्जियां..देखिए
आपको बता दें कि इस बात की जानकारी रायपुर के विधायक उमेश शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। राजधानी के रायपुर से विधायक उमेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के प्रयास से देहरादून के ऊपर से एक बड़ा संकट टल गया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्होंने डीएम से देर शाम वार्ता की जिसमें डीएम ने बताया कि राजधानी में ऑक्सीजन की जबरदस्त किल्लत हो गई है और देहरादून को तत्काल रुप से 15 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की जरूरत है जिसके बाद विधायक ने सांसद अनिल बलूनी से संपर्क साधा और उनसे मदद की गुहार लगाई। इसके बाद अनिल बलूनी ने केंद्रीय मंत्री अनिल गोयल से वार्तालाप करते हुए देहरादून में ऑक्सीजन की आपूर्ति के निर्देश जारी करवा दिए। सांसद अनिल बलूनी अगर सही समय पर ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं करवाते तो देहरादून में न जाने कितने ही बेकसूरों की जान चली जाती। उनकी इस पहल से मरीजों की जान पर आया खतरा टल गया है। रायपुर के विधायक उमेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अनिल बलूनी ने देहरादून जिले को एक बड़े संकट से बचाया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अनिल बलूनी एवं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का आभार व्यक्त किया है।