पहाड़ में कोरोना से बढ़ता मौत का आंकड़ा, श्मशान फुल..ये तस्वीरें विचलित कर सकती हैं! (Death of coronavirus infected patients in Almora)
Connect with us
Image: Death of coronavirus infected patients in Almora

पहाड़ में कोरोना से बढ़ता मौत का आंकड़ा, श्मशान फुल..ये तस्वीरें विचलित कर सकती हैं!

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में श्मशान घाटों पर बड़ी संख्या में शव अंतिम संस्कार के लिए पहुंच रहे हैं। एक ऐसी ही विचलित करने वाली तस्वीर अल्मोड़ा जिले से आई है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक जमकर कहर बरपाया है। उत्तराखंड में अब तक हजारों लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं। बीते 24 घंटों में यहां 197 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। कोरोना से मौत के बढ़ते आंकड़ों के बीच एक डराने वाली तस्वीर अल्मोड़ा से आई है। विचलित करने वाली ये तस्वीरें भैसोड़ा फार्म में बनाए गए श्मशान घाट की हैं, जहां एक साथ कई कोरोना संक्रमितों की चिताएं जलाई जा रही हैं। कोरोना की भीषण त्रासदी से हर जगह कोहराम मचा है, और इसका ताजा गवाह अल्मोड़ा जिला बना। यहां न सिर्फ कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं, बल्कि हर दिन कई मरीजों की मौत भी हो रही है। इलाज के लिए तरसते मरीजों को अस्पताल तो क्या श्मशान तक में जगह नहीं मिल रही। श्मशान घाटों पर हर दिन कई चिताएं एक साथ जलाई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: देहरादून के बाद पहाड़ में भी ब्लैक फंगस..संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप
भैसोड़ा फार्म के पास कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के लिए शमशान घाट बनाया गया है, ये जगह अल्मोड़ा से करीब 7 किलोमीटर दूर है। यहां हर दिन एक साथ पांच से ज्यादा चिताएं जलाई जा रही हैं। एक साथ जलती कई चिताओं की तस्वीरें लोगों को विचलित कर रही हैं। उत्तराखंड के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में ऐसा खौफनाक मंजर पहली बार देखने को मिल रहा है, जबकि हर दिन कई चिताएं एक साथ जल रही हैं। पिछले दिनों यहां एक साथ 7 लोगों की चिताएं जलाई गईं, बीते दिन भी यहां 4 लोगों का अंतिम संस्कार किया गया। एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासन की टीम कोरोना संक्रमितों का अंतिम संस्कार कर रही है। श्मशान घाट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई हैं, जिससे लोगों में दहशत है। अल्मोड़ा के कोविड हॉस्पिटल में हर दिन किसी न किसी की जान जा रही है। जिले में अब तक कोरोना से सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top