उत्तराखंड में 24 मई तक रहेगा सख्त कर्फ्यू, CM ने दी सहमति..शादियों के लिए सख्त नियम (Curfew will remain in Uttarakhand till May 24)
Connect with us
Image: Curfew will remain in Uttarakhand till May 24

उत्तराखंड में 24 मई तक रहेगा सख्त कर्फ्यू, CM ने दी सहमति..शादियों के लिए सख्त नियम

तीरथ सरकार प्रदेश में जारी सख्त कोरोना कर्फ्यू को एक हफ्ता और बढ़ाने जा रही है। अब प्रदेश में 25 मई सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा।

उत्तराखंड में फिलहाल कोई ढील नहीं मिलने वाली। सख्त कोरोना कर्फ्यू जारी रहेगी। ये बात तय है कि तीरथ सरकार प्रदेश में जारी सख्त कोरोना कर्फ्यू को एक हफ्ता और बढ़ाने जा रही है। अब प्रदेश में 25 मई सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा। अभी तक 18 मई तक प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू है, जिसे बढ़ाकर 25 मई तक किया जा रहा है। शादियों में शामिल होने वाले लोग भी ध्यान दें..अब आपकी जेब में शादी के दौरान आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य होगी। सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियाल के अनुसार सीएम से चर्चा हो चुकी है और सैद्धांतिक सहमति भी मिल चुकी है। सरकार की कोशिश है कि कोरोना की चेन हर हाल में तोड़ी जाए। इसके लिए कम से कम एक हफ्ता और कर्फ्यू चाहिए। सुबोध उनियाल का कहना है कि कोरोना कर्फ्यू के आदेश को सिलसिलेवार आगे बढ़ाने का फैसला हो चुका है। साथ ही सरकार ये भी देखेगी कि मौजूदा हालात कर्फ्यू हटाने लायक हुए कि नहीं। उनका कहना है कि मौजूदा कर्फ्यू के असर 22-23 मई के बाद दिखाई देने शुरू होंगे। इसके बाद अगले हफ्ते भी कर्फ्यू और प्रतिबंध को लेकर सरकार फिर से मीटिंग करेगी। फिलहाल हालात ऐसे नहीं हैं कि कर्फ्यू को रोका जाए। सरकार ने उन कोविड-19 अस्पतालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं जो कोरोना से हुई मौतें छुपा रहे हैं। वहीं सरकार के मंत्री मंत्री हरक सिंह रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोविड कर्फ़्यू की राज्य में अभी जारी रखने की वकालत की है।मंत्री ने कहा है जब तक ठीक होने वाले मामलो की तुलना में नए मामले कम नहीं होते तब तक कर्फ़्यू जारी रखना चाहिए। संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए ये जरूरी है।
यह भी पढ़ें - गढ़वाल: घोन गांव में फूटा कोरोना बम..एक साथ 59 लोग कोरोना पॉजिटिव

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top