उत्तराखंड उधमसिंह नगरMajor reshuffle in Udham Singh Nagar Police

उत्तराखंड: SSP ने जिले के पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल..9 पुलिस अफसरों के तबादले

जिले में एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर 9 पुलिस अफसरों के तबादले कर दिए गए। कई पुलिस अधिकारियों को नए शहर में नियुक्ति मिली है, तो कुछ अफसरों की जिम्मेदारी भी बढ़ाई गई है।

Udham Singh Nagar News: Major reshuffle in Udham Singh Nagar Police
Image: Major reshuffle in Udham Singh Nagar Police (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर जिले के पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल हुआ है। यहां एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर 9 पुलिस अफसरों के तबादले कर दिए गए। जिले में 6 निरीक्षक और 3 उप-निरीक्षकों के तबादले हुए हैं। कई पुलिस अधिकारियों को नए शहर में नियुक्ति मिली है, तो कुछ अफसरों की जिम्मेदारी भी बढ़ाई गई है। रुद्रपुर कोतवाली की कमान अब निरीक्षक बिजेंद्र शाह को सौंपी गयी है। जिन कोतवालों का तबादला हुआ है। उनमें रुद्रपुर, सितारगंज और काशीपुर के कोतवाल शामिल हैं। रुद्रपुर कोतवाली की कमान निरीक्षक बिजेंद्र शाह को सौंपी गई है, उनसे पहले यहां पर एनएन पंत कोतवाल के तौर पर तैनात थे। पंत को रुद्रपुर कोतवाली से हटाकर एसआईटी में भेज दिया गया है। इसी तरह एसओ नानकमत्ता कमलेश भट्ट को प्रभारी एसओजी/एडीटीएफ (एंटी डिजास्टर टास्क फोर्स) का कार्यभार सौंपा गया है। उनकी जगह एसएसआई योगेश कुमार नानकमत्ता की कमान संभालेंगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ध्यान दें: उत्तराखंड में कोरोना वैक्सीन खत्म..20 मई तक नहीं हो सकेगा टीकाकरण
योगेश कुमार पहले किच्छा कोतवाली में तैनात थे। निरीक्षक प्रकाश सिंह दानू को पुलिस लाइन से हटाकर प्रभारी निरीक्षक सितारगंज बनाया गया है। सितारगंज के मौजूदा निरीक्षक सलाउद्दीन को सितारगंज कोतवाली से हटाकर एसआईटी की कमान सौंपी गई है। एसओजी प्रभारी राजेश पांडेय को किच्छा में तैनाती मिली है। निरीक्षक संजय पाठक को प्रभारी निरीक्षक काशीपुर से हटाकर एसआईटी की कमान सौंपी गई है। उनकी जगह निरीक्षक जीबी जोशी को प्रभारी डीसीआरबी से प्रभारी निरीक्षक काशीपुर बनाया गया है। इस तरह जिले के 9 पुलिस अफसरों को नई जिम्मेदारियां दी गई हैं। जिन कर्मचारियों का तबादला हुआ है। उन्हें अपनी नई जगह पर तुरंत कार्यभार ग्रहण कर इस संबंध में पुलिस कार्यालय को सूचित करने के निर्देश दिए गए हैं।