उत्तराखंड: अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला (Wife murdered husband in Haridwar)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Wife murdered husband in Haridwar

उत्तराखंड: अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला

आरोपी शिव कुमार क्षेत्र में रहने वाले संजीव के घर दूध बेचने आता था। इसी दौरान शिव और संजीव की पत्नी अंजना के बीच अवैध संबंध बन गए। बाद में संजीव शिव कुमार को ब्लैकमेल करने लगा। पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड का मैदानी जिला हरिद्वार। रविवार को यहां एक युवक की अधजली लाश बरामद हुई। मरने वाला युवक एक हफ्ते से लापता था। क्षेत्र में हुए इस जघन्य हत्याकांड से हर कोई सन्न था। हर किसी के मन में यही सवाल था कि युवक की हत्या किसने और क्यों की। पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो सोमवार को इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस जांच में पता चला कि युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर की थी। मरने वाले युवक की पहचान रानीमाजरा गांव के रहने वाले संजीव के रूप में हुई। वो एक हफ्ते से लापता था। रविवार को उसकी अधजली लाश पथरी के जंगल से बरामद हुई। इस मामले में पुलिस ने संजीव की पत्नी अंजना और उसके प्रेमी धनपुरा गांव निवासी शिव कुमार को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मैदान से ज्यादा पहाड़ में फैला कोरोना संक्रमण..दो जिलों मेंं हर तीसरा व्यक्ति पॉजिटिव
पुलिस पूछताछ में दोनों ने कई हैरान करने वाली बातें बताईं। पुलिस के मुताबिक आरोपी शिव कुमार दूध बेचता है। वो कई साल से संजीव के घर दूध देने आता था। इसी दौरान संजीव और शिव कुमार के बीच दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे शिव कुमार और संजीव की पत्नी अंजना के बीच अवैध संबंध बन गए। अंजना का कहना है कि उसके पति संजीव को दोनों के अवैध संबंध का पता चल गया था। संजीव खुद शिव कुमार को ब्लैकमेल करने लगा था। इसी वजह से दोनों ने गला दबाकर संजीव की हत्या कर दी और लाश को बोरे में डाल कर जंगल ले गए। जहां पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top