बड़ी खबर: पौड़ी गढ़वाल के कोट ब्लॉक में एक साथ कोरोना पॉजिटिव मिले 21 लोग (21 people coronavirus positive in pauri garhwal kot block)
Connect with us
Image: 21 people coronavirus positive in pauri garhwal kot block

बड़ी खबर: पौड़ी गढ़वाल के कोट ब्लॉक में एक साथ कोरोना पॉजिटिव मिले 21 लोग

21 व्यक्तियों के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद उप जिला मजिस्ट्रेट एसएस राणा की ओर से क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन  घोषित करने के आदेश जारी किये गये है।

पौड़ी के कोट ब्लॉक के डडोगी व पल्ला गांव में कोविड-19 जांच के दौरान ग्राम डडोगी में 21 व्यक्तियों के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद उप जिला मजिस्ट्रेट एसएस राणा की ओर से क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन  घोषित करने के आदेश जारी किये गये है। जिलाधिकारी गढ़वाल डाॅ. विजय कुमार जोगदण्डे की ओर से दिये गये दिशा-निर्देशों के तहत ग्राम डडोगी व पल्ला पट्टी बनेलस्यूं में कोविड-19 जांच के दौरान कुल 21 व्यक्तियों के कोरोना संक्रमित होने के फलस्वरूप उपजिला मजिस्ट्रेट बाहरस्यूं पौड़ी श्याम सिंह राणा की ओर से जनहित में आवश्यक सुरक्षात्मक उपाय करते हुए गृह मंत्रालय भारत सरकार के आदेश एवं उत्तराखण्ड शासन की गाइडलाइन के अनुसार ग्राम डडोगी व पल्ला को अग्रिम आदेशों तक माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। उपजिला मजिस्ट्रेट श्याम सिंह राणा की ओर से बताया गया है कि उनके द्वारा जारी किए आदेशो का शत-प्रतिशत अनुपालन करना होगा उल्लंघन की स्थिति में आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 व Uttarakhand Epidemic, COVID-19 Regulation 2020, Epidemic Disease act 1897  एवं भारतीय दण्ड संहिता तथा अन्य अधिनियमों की सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही अमल में लायी जायेगी
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top