उत्तराखंड अल्मोड़ाBike accident in Almora

उत्तराखंड: पहाड़ में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर..33 साल के युवक की मौत

हादसे के वक्त 33 साल का नरेंद्र चौखुटिया से रुद्रपुर जा रहा था। तभी पनयाली के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। आगे पढ़िए पूरी खबर

Almora News: Bike accident in Almora
Image: Bike accident in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा में बेकाबू रफ्तार के कहर ने एक बार फिर किसी घर का चिराग बुझा दिया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हादसा रानीखेत इलाके में हुआ। जहां रानीखेत-हल्द्वानी मार्ग पर पनयाली के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक हरियाणा का बताया जा रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान 33 साल के नरेंद्र सिंह पुत्र दान सिंह के रूप में हुई। वो चौखुटिया के पुराना डांग भगौती गांव का रहने वाला था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: उत्तराखंड मुख्य सूचना आयुक्त का इस्तीफा..CM तीरथ की टीम में होंगे शामिल
हादसे के वक्त बाइक सवार युवक चौखुटिया से रुद्रपुर जा रहा था। तभी पनयाली के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक ट्रक की साइड से टकरा गई थी। हादसा होते ही बाइक सवार युवक सड़क पर गिर पड़ा। वो खून से लथपथ था। गंभीर रूप से घायल युवक को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे की खबर मिलते ही युवक के घर में कोहराम मच गया। परिजनों के आंसू नहीं थम रहे। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक ओमवीर सिंह पुत्र सत्यवीर सिंह, निवासी अलीगढ़, यूपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब है, ऐसे में वाहन चलाते वक्त विशेष तौर पर सतर्क रहें। रफ्तार के जुनून को खुद पर हावी न होने दें।