उत्तराखंड देहरादूनMother daughter and son die of coronavirus in Nainital

उत्तराखंड: कोरोना ने तबाह किया पूरा परिवार, मां-बेटी के बाद बेटे की भी मौत..क्षेत्र में मातम

गुरुवार को पहले कोरोना संक्रमित मां की जान गई। उसी रात बेटी का भी निधन हो गया। परिवार इस सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि एक दिन बाद बड़े बेटे की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Coronavirus in uttarakhand: Mother daughter and son die of coronavirus in Nainital
Image: Mother daughter and son die of coronavirus in Nainital (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना का कहर परिवारों को तबाह कर रहा है। मामला नैनीताल जिले का है। जहां चीना हाउस स्थित एक परिवार के लिए कोरोना काल बनकर आया। यहां तीन दिन के भीतर कोरोना संक्रमित मां और बेटा-बेटी का निधन हो गया। पहले कोरोना संक्रमित मां की जान गई। उसी रात बेटी का भी निधन हो गया। परिवार इस सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि एक दिन बाद बड़े बेटे की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन दिन के भीतर पूरा परिवार उजड़ जाने से क्षेत्र में मातम छाया हुआ है। चलिए पूरी घटना बताते हैं। चीना हाउस निवासी साह परिवार कोरोना से ग्रसित था। गुरुवार रात लगभग एक बजे परिवार की बुजुर्ग नंदी साह (94) पत्नी स्व.गजेंद्र साह का अपने घर में निधन हो गया। उसी रात लगभग साढ़े 12 बजे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती उनकी बेटी चीमा साह भी चल बसी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग: उत्तराखंड में 4.3 तीव्रता का भूकंप, चमोली में जोशीमठ के पास केंद्र
बुजुर्ग महिला का पाइंस तथा बेटी का राजपुरा में दाह संस्कार किया गया। परिवार वाले गहरे सदमे में थे, कि तभी शनिवार को नंदी देवी के बड़े बेटे सज्जन साह (74) के गुजरने की खबर आ गई। वो भी कोरोना पॉजिटिव थे। एक साथ परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे क्षेत्र व नगर में शोक की लहर है। मृतक सज्जन साह के पुत्र व पुत्र वधू अंतिम संस्कार के लिए हल्द्वानी पहुंच चुके हैं। प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि पूरे परिवार के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद आसपास के लोगों के रैपिड एंटीजन टेस्ट किए गए थे। इस दौरान 35 सैंपल लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। नगर पालिका द्वारा क्षेत्र में सैनेटाइजेशन भी कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम क्षेत्र में रह रहे लोगों के स्वास्थ्य पर नजर रख रही है।