उत्तराखंड नैनीतालCar fell into deep ditch in Nainital

उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार, दूल्हे के पिता की मौत..शादी की खुशियों में पसरा मातम

शादी की सारी रस्में निभाने के बाद गणेश दत्त बेटे और बहू के साथ हल्द्वानी वापस लौट रहे थे। घर पर दुल्हन के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं कि तभी एक बुरी खबर आ गई।

Nainital news: Car fell into deep ditch in Nainital
Image: Car fell into deep ditch in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल में एक परिवार के साथ बड़ा हादसा हो गया। यहां दुल्हन को वापस लेकर लौट रही बारात की कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दूल्हे के पिता की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर जैसे ही शादी वाले घर में पहुंची, वहां मातम पसर गया। जिस घर में कुछ वक्त पहले तक मांगल गीत गाए जा रहे थे, दुल्हन के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं, वहां से चीख और रोने की आवाजें सुनाई देने लगीं। हादसा बोहरा कुन के पास हुआ। जहां बारात की कार 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस से मिली जानकारी के हल्द्वानी के लालकुआं में रहने वाले गणेश दत्त भट्ट के बेटे की शादी देवीधुरा में रहने वाली युवती से तय हुई थी। तय दिन पर बारात देवीधुरा पहुंची। वहां शादी की सारी रस्में निभाने के बाद गणेश दत्त बेटे और बहू के साथ हल्द्वानी वापस लौट रहे थे

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 1 जून तक कर्फ्यू, 28 मई को खुलेंगी दुकानें..2 मिनट में पढ़िए पूरी गाइडलाइन
हल्द्वानी स्थित घर पर दुल्हन के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं। मांगल गीत गाए जा रहे थे, कि तभी एक बुरी खबर आ गई। बोहरा कुन के पास बारात की कार अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने गाड़ी के खाई में गिरने की तेज आवाज सुनी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर दी। भीमताल पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया, लेकिन तब तक दूल्हे के पिता गणेश दत्त भट्ट की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद हल्द्वानी के हायर सेंटर रेफर किया गया है।