उत्तराखंड रुड़कीHaridwar civil lines case

उत्तराखंड: पति-पत्नी को ससुराल बुलाकर जमकर पीटा..ससुर-सास समेत 6 के खिलाफ मुकदमा

महिला ने बताया कि ससुराल वाले उससे बार-बार रुपयों की डिमांड करते थे। पिछले दिनों ससुराल वालों ने उसके कमरे से कीमती सामान और कार गायब कर दी। पीड़ित ने पूछताछ की तो उसके और पति के साथ मारपीट की गई।

Haridwar News: Haridwar civil lines case
Image: Haridwar civil lines case (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार में एक महिला ने ससुराल वालों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। उसका कहना है कि पिछले दिनों ससुराल वालों ने उसे और उसके पति को घर बुलाया। जब वो घर पहुंची तो उसके कमरे से सामान गायब मिला। मायके वालों ने उसे शादी के वक्त एक कार भी दी थी, वो कार भी कहीं नहीं दिखाई दी। महिला ने जब ससुराल वालों से इस बाबत पूछा तो परिजनों ने उसके संग मारपीट की। पीड़ित महिला ने अब अपने ससुर समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घटना रुड़की की है। पीड़ित गुलिस्ता यहीं पर सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में रहती है। गुलिस्ता ने बताया कि 18 फरवरी 2020 को उसकी शादी सहारनपुर में रहने वाले फिरोज से हुई थी। फिरोज पुणे की एक कंपनी में नौकरी करता है, जबकि गुलिस्ता रुड़की में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कर्फ्यू में BJP नेता पहुंचे बदरीनाथ धाम..मच गया बवाल
महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उससे कई बार रुपयों की डिमांड कर चुके हैं। उसने अपने ससुर को कई बार रुपये दिए भी हैं, इसके बावजूद वो उसे बार-बार तंग करते हैं। इसी वजह से गुलिस्ता पिछले कुछ समय से अपने मायके में रह रही है। पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पहले पति भी छुट्टी लेकर उसके पास आए हैं। ये बात ससुराल वालों को अखर गई। 4 मई को उनके बहनोई ने फोन कर के उसे और उसके पति को कमलेशपुर स्थित ससुराल बुलाया। जब वो ससुराल पहुंची तो उसके कमरे का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। घर में पड़ी आल्टो कार भी गायब थी। महिला ने जब इस बारे में ससुर से पूछा तो ससुर और अन्य लोगों ने उसकी और उसके पति की पिटाई कर दी। अब ससुर फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले में युवती ने अपने सास-ससुर, देवर और ननद समेत 6 लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।