उत्तराखंड चमोलीScooty fallen in ditch in gopeshwar

गढ़वाल: स्कूटी चलाना सीख रही थी दो बहनें..भीषण हादसे में 1 की मौत, दूसरी बहन की हालत गंभीर

गोपेश्वर में (Gopeshwar anisha sajwan) स्कूटी खाई में गिर गई...इस हादसे में 1 बहन की मौत हो गई, जबकि दूसरी बहन की हालत गंभीर है।

Gopeshwar anisha sajwan: Scooty fallen in ditch in gopeshwar
Image: Scooty fallen in ditch in gopeshwar (Source: Social Media)

चमोली: ये दुखद सड़क दुर्घटना चमोली जिले के गोपेश्वर से सामने आई है जहां पर एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। स्कूटी सीखने का शौक एक बालिका अनीशा सजवाण की जिंदगी लील गया।हादसा गोपेश्वर पोखरी मोटर मार्ग पर तिलडोभा गांव के समीप बताया जा रहा है जहां पर एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इस हादसे में एक नाबालिग की दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि स्कूटी पर मौजूद अन्य किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई है। रिश्ते में बहनें लगने वाली दो नाबालिग छात्राएं अपने पिता की स्कूटी लेकर सीखने के लिए ऐसी निकलीं कि एक का शव घर पहुंचा, जबकि दूसरी चिकित्सालय में जिंदगी की जंग लड़ रही है। उसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।स्कूटी नियंत्रण खो बैठी और 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गंभीर रूप से जख्मी हुईं दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय में ले जाया गया जहां पर एक किशोरी ने दम तोड़ दिया तो वहीं दूसरी घायल किशोरी को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय में भेज दिया गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: ओडर गांव के थराली में 7 साल की बच्ची की मौत..पूरे गांव का होगा कोरोना टेस्ट
चलिए आपको पूरी जानकारी से अवगत कराते हैं। मृतका की पहचान 16 वर्षीय अनीशा सजवाण के रूप में हुई है जो कि किलोंडी-नारायण गांव की निवासी थी और वह अपनी दोस्त के साथ स्कूटी सीख रही थी। दोनों दोस्त स्कूटी पर बैठकर स्कूटी चलाना सीख रही थी कि तभी तिलडोभा गांव के समीप उनकी स्कूटी अनियंत्रित हो गई और दोनों 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरीं जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया और आनन-फानन में स्थानीय निवासियों ने घायल किशोरियों को भारी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकालकर उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा जहां पर चिकित्सकों ने 16 वर्षीय अनीषा को मृत घोषित कर दिया। अनीषा के साथ मौजूद दूसरी किशोरी की हालत गंभीर होने के बाद उसको प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल भेज दिया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है।