उत्तराखंड देहरादूनChakrata folk singer accused of molestation

उत्तराखंड: लोक गायक पर लगे शर्मनाक आरोप..युवती पर बनाया शारीरिक संबंध का दबाव

पीड़ित ने बताया कि चकराता के लोकगायक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर आरोपी उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Chakrata folk singer Ajju: Chakrata folk singer accused of molestation
Image: Chakrata folk singer accused of molestation (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून की रहने वाली एक युवती ने लोक गायक पर अश्लील हरकतें करने समेत कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। युवती ने कहा कि चकराता के लोक गायक अज्जू तोमर ने उसके साथ कार में छेड़छाड़ की, अश्लील बातें की। आरोपी ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाया। युवती ने विरोध किया तो आरोपी लोक गायक उसे जंगल में छोड़कर भाग गया। वहां से युवती जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। पीड़ित की शिकायत पर प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना 14 अप्रैल की है। पीड़ित ने बताया कि वो प्रेमनगर क्षेत्र में हुए एक कार्यक्रम में गई थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अपने घर आ रही थी। तभी एक कार उसके पास आकर रुक गई। कार में लोक गायक अज्जू तोमर बैठा हुआ था। उसने युवती को घर छोड़ देने की बात कही और कार में बैठा लिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: CM तीरथ की उम्मीद जगाती तस्वीर..PPE किट पहनकर मरीजों से मिले, बढ़ाया हौसला
अज्जू युवती को चकराता की ओर ले जा रहा था, इसी बीच उसने कार सड़क किनारे रोक ली। पीड़ित का कहना है कि कार रोकने के बाद अज्जू ने युवती का हाथ पकड़ा और उसे धूलकोट के जंगलों में ले गया। इस दौरान वो युवती से लगातार अश्लील बातें कर रहा था। जंगल में ले जाने के बाद अज्जू ने युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। युवती ने मना किया तो आरोपी ने उसे धमकियां भी दी। थोड़ी देर बाद आरोपी उसे जंगल में छोड़कर भाग गया। उस वक्त युवती का फोन बंद था, इसलिए वह किसी को यह बात नहीं बता सकी। बाद में युवती जैसे-तैसे ऑटो से घर आई। बुधवार को उसने प्रेमनगर थाने में लोक गायक अज्जू तोमर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।