उत्तराखंड उधमसिंह नगरMisdeed in Kichha of Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: बुटीक संचालिका का भाई बना हैवान,,सिलाई सीखने आने वाली लड़की का किया रेप

यूएस नगर के किच्छा में बुटीक संचालिका के भाई ने सिलाई सीखने आने वाली किशोरी के साथ किया दुष्कर्म। अश्लील वीडियो बना कर इंटरनेट पर वायरल कर देने की धमकी।

Udham Singh Nagar News: Misdeed in Kichha of Udham Singh Nagar
Image: Misdeed in Kichha of Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में दुष्कर्म का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यूएस नगर के किच्छा में बुटीक संचालिका के एक भाई ने सिलाई सीखने आने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है। बुटीक संचालिका के भाई ने मौका देखकर बुटीक में सिलाई सीखने आने वाली युवती के साथ ना केवल दुष्कर्म किया बल्कि इस दौरान अश्लील वीडियो बनाकर उसको इंटरनेट पर वायरल कर उसको बदनाम करने की धमकी भी दी। आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया जब घर पर उसकी बहन बुटीक संचालिका मौजूद नहीं थी। केवल इतना ही नहीं जब युवती ने इस बात की शिकायत की तब आरोपी की मां ने उसको जान से मारने की धमकी दे डाली, जिसके बाद युवती बेहद डर गई और उसने इस डर से अपने घर वालों के सामने अपने साथ हुए इस दुष्कर्म का जिक्र तक नहीं किया। बीते शनिवार को आखिरकार पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए इस बलात्कार के बारे में बताया जिसके बाद उसके परिजन हक्के-बक्के रह गए और शनिवार को अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ उन्होंने पुलिस में तहरीर दी और आरोपित मां और बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया इसी के साथ पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया है। बलात्कार का यह मामला दो माह पूर्व का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड लाया गया हत्यारा पहलवान सुशील कुमार..बड़े संतों के नामों को हो सकता है खुलासा
चलिए आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं। पुलबत्ता थाना के अंतर्गत रहने वाली एक किशोरी किच्छा के वार्ड नंबर 12 में स्थित एक महिला के बुटीक में पिछले 1 साल से सिलाई सीखने के लिए आ रही थी। तकरीबन 2 महीने पहले बुटीक की संचालक महिला किसी काम से बाजार गई हुई थी। किशोरी को घर में अकेला पाकर बुटीक संचालिका के भाई मिसवाल कुरैशी की नियत खराब हो गई उसने किशोरी को घेर लिया और वह उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। आरोपी ने हैवानियत के सभी हदों को पार करते हुए पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और इस दौरान उसने पीड़िता और उसकी अश्लील वीडियो बनाई और शिकायत करने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। जब किशोरी ने आरोपित की मां को इस बारे में बताया तो उसकी मां ने अपने आरोपी बेटे का साथ दिया और यह बात किसी को भी बताने पर पीड़िता की चाकू से मारकर हत्या करने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना के बीच वायरल हुई झूठी खबर..आपदा प्रबंधन विभाग ने किया खंडन
आरोप है कि अपनी मां का सपोर्ट मिलने पर आरोपी मिसवाल कुरैशी वीडियो वायरल की धमकी देकर आए दिन पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने लगा और पीड़िता अपने साथ हो रहे इस दुष्कर्म को सहती गई। मगर बीते शनिवार को पीड़िता के सब्र का बांध टूट गया और उससे अपना दर्द और अपने आंसू नहीं छिपाए गए। उसने अपने परिजनों को अपने साथ हो रहे इस दुष्कर्म के बारे में बताया और अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई . वे सीधा अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी मां बेटे के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मां और बेटे के खिलाफ पोक्सो और तमाम धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसी के साथ नाबालिका का मेडिकल भी करवा लिया गया है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल मामले की गहराई से जांच-पड़ताल चल रही है।