उत्तराखंड अल्मोड़ाAlmora Gym Trainer Narendra Maut Updates

अल्मोड़ा: जिम ट्रेनर की मौत के मामले में बड़ा खुलासा..सिर पर गंभीर चोट, पीठ पर गहरे घाव

नरेंद्र रानीखेत में जिम चलाता था, मंगलवार को उसकी लाश जंगल से बरामद हुई। नरेंद्र की मौत के बाद ग्रामीणों ने चार युवकों को पकड़ कर उन पर हत्या के गंभीर आरोप लगाए थे।

Almora Police: Almora Gym Trainer Narendra Maut Updates
Image: Almora Gym Trainer Narendra Maut Updates (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा का खूबसूरत पहाड़ी शहर रानीखेत। मंगलवार को यहां 26 साल के नरेंद्र सिंह राणा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। नरेंद्र जिम चलाता था, उसकी लाश जंगल से बरामद की गई। नरेंद्र की मौत के बाद ग्रामीणों ने चार युवकों को पकड़ कर उन पर हत्या के गंभीर आरोप लगाए थे। भीड़ इन युवकों पर पथराव कर रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से युवकों को छुड़ाया था। अब नरेंद्र के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, जो कहीं न कहीं हत्या की तरफ इशारा कर रही है। पीएम जांच में नरेंद्र के सिर पर गंभीर चोट पाई गई। पीठ पर बेरहमी से घसीटे जाने के निशान भी मिले हैं। डॉक्टरों का कहना है कि किसी भारी चीज से वार करने की वजह से नरेंद्र की जान गई। अब नरेंद्र के बड़े भाई ने राजस्व पुलिस को तहरीर देकर हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने मामले की गहन जांच और कार्रवाई की गुहार लगाई है। उधर पुलिस ने उन चारों युवकों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया, जिन्हें आक्रोशित भीड़ के चंगुल से बचाया गया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर अचानक आ गया टस्कर हाथी, दोनों ओर लगा जाम..देखिए वीडियो
राजस्व पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना द्वारसौं गांव की है। यहां मंगलवार को सिमोली रोड पर टनवाड़ी गांव के पार देवलीखान के जंगल में नरेंद्र सिंह राणा पुत्र बचे सिंह की लाश मिली थी। वो रानीखेत में जिम चलाता था। इधर जैसे ही नरेंद्र की मौत की खबर गांव पहुंची गम और गुस्से में लोगों ने उसी दिशा से आ रहे दो बाइक और एक स्कूटी सवार चार युवकों को घेर लिया। उनका कहना था कि इन्हें आखिरी बार नरेंद्र के साथ देखा गया था। भीड़ मारपीट पर उतारू थी। माहौल बिगड़ने पर जब युवक भागने लगे तो लोगों ने उन पर पथराव कर दिया। राजस्व पुलिस चारों को भीड़ के चंगुल से किसी तरह छुड़ाकर मजखाली ले आई थी। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। वहीं बुधवार को नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसमें उसके सिर में गंभीर चोट के निशान मिले हैं। मृतक के बाई चंद्रभानू ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।