उत्तराखंड पिथौरागढ़Viren Singh of Pithoragarh got Lead Role in Bollywood Film Ice Cream

उत्तराखंड: बलुवाकोट के वीरेन की बॉलीवुड में एंट्री..फिल्म आइसक्रीम में लीड रोल में नजर आएंगे

एक और पहाड़ी ने मारी बॉलीवुड में एंट्री, पिथौरागढ़ के वीरेन सिंह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म आइसक्रीम में लीड रोल में नजर आएंगे। आप भी बधाई दें-

pithoragarh news: Viren Singh of Pithoragarh got Lead Role in Bollywood Film Ice Cream
Image: Viren Singh of Pithoragarh got Lead Role in Bollywood Film Ice Cream (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: ऐसी कोई जगह नहीं है जहां उत्तराखंड युवाओं का वर्चस्व न हो। राज्य का नाम लगातार रोशन कर रहे उत्तराखंड के महत्वकांक्षी और होनहार युवा फिल्मी दुनिया में भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर लोगों का दिल जीत रहे हैं। आज हम आपका परिचय एक ऐसे ही काबिल युवक से करवाने जा रहे हैं जो भले ही पिथौरागढ़ के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखते हों मगर उनके सपने बड़े हैं और उनके सपनों को आकार मिल रहा है और जल्द ही वे बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। हम बात कर रहे हैं पिथौरागढ़ के वीरेन की जिनको आप जल्दी ही बड़े पर्दे पर देखेंगे। वीरेन ने अपनी मेहनत से अपने बलबूते पर बॉलीवुड में कदम रख लिया है और उन्होंने इसी के साथ एक बड़ा मुकाम भी हासिल किया है। वीरेन जल्द ही हिंदी फीचर फिल्म आइसक्रीम में बतौर मुख्य अभिनेता के रूप में दिखाई देंगे। वीरेन मूल रूप से पिथौरागढ़ सीमांत जिले के छोटे से कस्बे बलुवाकोट के निवासी हैं और वे जल्द ही हिंदी फीचर फिल्म आइसक्रीम में मुख्य किरदार के तौर पर नजर आएंगे। उनकी बॉलीवुड में एंट्री के बाद से ही सीमांत जिले में खुशी की लहर छा गई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून ग्राफिक एरा की छात्रा मैत्री रावत का गूगल में चयन...सालाना सैलरी 54.80 लाख
पिथौरागढ़ के बलुवाकोट के निवासी वीरेन सिंह का संघर्ष 3 साल पहले शुरू हुआ था जब वह अपने पिता गोपाल सिंह के साथ अपने सपनों को पूरा करने के लिए सपनों की नगरी मुंबई में गए। किस्मत अच्छी होने के कारण उनको मुंबई में मॉडलिंग के साथ ही कई धारावाहिकों में भी काम करने का मौका मिला और अपनी शानदार एक्टिंग के कारण आखिरकार उन्होंने बॉलीवुड में भी जगह बना ली है और उनको बॉलीवुड में आइसक्रीम नामक फिल्म में लीडिंग एक्टर का किरदार मिला। बता दें कि इसमें वीरेन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। उनकी सफलता के बाद से ही बलुवाकोट में लोगों के बीच खुशी की लहर छा गई है। वीरेन ने अपनी इस उपलब्धि के साथ समस्त उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। वीरेन ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और दिवाली से पहले फिल्म रिलीज हो जाएगी।