उत्तराखंड: मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों को खाई से आई रोने की आवाज..तब चला हादसे का पता (Car fallen in trench in nainital)
Connect with us
Image: Car fallen in trench in nainital

उत्तराखंड: मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों को खाई से आई रोने की आवाज..तब चला हादसे का पता

भूमियाधार क्षेत्र में लोग मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, इस दौरान लोग जैसे ही खाई के पास से गुजरे, गहरी खाई से महिला के रोने की आवाज सुनाई देने लगी। पढ़िए पूरी खबर

पहाड़ी जिले नैनीताल का खूपी क्षेत्र। यहां के लोगों के लिए शनिवार की सुबह एक आम सुबह की तरह थी। लोग मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। ये लोग जैसे ही भूमियाधार क्षेत्र में पहुंचे, एक गहरी खाई से किसी महिला के रोने की आवाज सुनाई देने लगी। लोग बुरी तरह घबरा गए। स्थानीय लोगों ने जब करीब जाकर देखा तो खाई में एक वाहन गिरा नजर आया, जो कि बुरी तरह क्षतिग्रस्त था। महिला के रोने की आवाज वाहन से ही आ रही थी। ये देख लोग सन्न रह गए, उन्होंने सड़क हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंच कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हालांकि पुलिस टीम के पहुंचने तक कार में सवार दो लोग दम तोड़ चुके थे। एक महिला गंभीर रूप से घायल थी, जिसे भवाली के अस्पताल में एडमिट कराया गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ITBP जवान ने शादी का झांसा देकर किया युवती से दुष्कर्म..पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद और दिल्ली के रहने वाले कुछ लोग कार से नैनीताल घूमने आए थे। रात करीब 2 से 3 बजे इनकी कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में गाजियाबाद निवासी शारीन पुत्र शाहबुद्दीन और दिल्ली निवासी नीलम शर्मा पुत्री सुशील शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दिल्ली निवासी साजिया पुत्री मोहम्मद साहिल गंभीर रूप से घायल हुई है। हादसा क्योंकि सुनसान इलाके में हुआ, इसलिए एक्सीडेंट की खबर भी समय पर नहीं मिल सकी। शनिवार सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक के लिए सड़क से गुजरे, तब कहीं जाकर हादसे की सूचना मिल सकी। हादसे में एक युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों का इंतजार कर रही है। उनके पहुंचने पर पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top